A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Shastra: यदि पति-पत्नी के बीच चल रहा है तनाव, तो आज ही घर लाएं दो हंसों के जोड़े की तस्वीर

Vastu Shastra: यदि पति-पत्नी के बीच चल रहा है तनाव, तो आज ही घर लाएं दो हंसों के जोड़े की तस्वीर

Vastu Shastra: वास्तु शास्त्र में आज इंदु प्रकाश से जानिए घर में कहां और क्यों लगानी चाहिए दो हंसों के जोड़े की तस्वीर, ऐसा करने से आपके जीवन आएगा कैसा बदलवा।

Pair of swans- India TV Hindi Image Source : PIXABAY Pair of swans

Highlights

  • पति-पत्नी अपने बेडरूम में लगाएं दो हंसों के जोड़े की तस्वीर
  • तस्वीर लगाने से पति-पत्नी के बीच का तनाव होगा खत्म

Vastu Shastra: वास्तु शास्त्र में आज इंदु प्रकाश से जानिए घर में कहां और क्यों लगानी चाहिए दो हंसों के जोड़े की तस्वीर, ऐसा करने से आपके जीवन आएगा कैसा बदलाव। 

यदि आप अपने जीवनसाथी के साथ रोज़ाना तनाव से भरी ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं। या फिर आप न चाहते हुए भी आए दिन झगड़ा और मन-मुटाव की समस्या से गुजर रहे हैं। तो आपको अपने घर में दो हंसो के जोड़े की तस्वीर लगानी चाहिए। ऐसा करने से दाम्पत्य संबंधों में चल रहा तनाव खत्म हो जाता है। 

Image Source : PixabayPair of swans

इतना ही नहीं आप अपने बेडरूम में भी दो हंसों के जोड़े का सुंदर-सा चित्र या तस्वीर लगाएं। अगर आप तस्वीर के बजाय मूर्ति लगाए तो ये भी अच्छा रहेगा। दो हंसों का जोड़ा बार-बार देखने से मन में एक-दूसरे के प्रति प्यार और लगाव बढ़ता है। वहीं अगर आप अपनी आर्थिक स्थिति और अच्छी करना चाहते हैं, घर में धन सम्पदा और समृद्धि में बढ़ोतरी करना चाहते हैं तो उसके लिए हंसों के जोड़े के स्थान पर बड़ी-सी एक हंस की तस्वीर लगाएं । इससे आपके घर में पैसों की आवक बनी रहेगी ।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता। )

ये भी पढ़िए -

Sawan 2022: सावन में भूलकर भी न खाएं ये चीजें, नहीं तो हो सकता है अनर्थ

Sawan 2022 : सावन में इस तरह करें महादेव को प्रसन्न, मिलेगा मनचाहा वरदान

Latest Lifestyle News