A
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते Happy Mothers day 2019, मोबाइल मम्मियों को भी, जो रहती है हमेशा बिजी

Happy Mothers day 2019, मोबाइल मम्मियों को भी, जो रहती है हमेशा बिजी

Happy Mothers day 2019 : ये क्यूट वीडियो देखकर हंस जरूर लीजिए लेकिन तय कर लीजिए कि आपके घर में मोबाइल मम्मी ना हो।

musy mothers- India TV Hindi Image Source : GOOGLE busy mothers

Happy Mother's day 2019  संडे को दुनिया मदर्स डे मना रही है। ऐसे में दुनिया भर की तमाम मोबाइल मम्मियों को हैप्पी मदर्स डे। जी हां, आप सोच रहे होंगे कि मोबाइल मम्मी क्या बला है। उन बच्चों से पूछिए जिनकी माओं के हाथ में मोबाइल फोन फेविकौल चिपक गया है। ये मम्मियां दिन रात सोते बैठते, किचन से बाथरूम तक मोबाइल में इतना घुस जाती हैं कि बच्चों का रख रखाव भी भूल जाती है। ऐसे में मोबाइल को अपने बच्चे से ज्यादा प्यार करने वाली इन मम्मियों को भी मां के कर्तव्य निभाने की याद दिलानी चाहिए और इसी लिए इन्हें हैप्पी मदर्स डे कहा जा रहा है।

ऐसे होमवर्क कराती हैं मोबाइल मम्मियां
इस वीडियो को गौर से देखिए, कहने को ये वीडियो आपको हंसाएगा लेकिन इसके पीछे का संदेश बहुत बड़ा है। बच्चा पढ़ रहा है और मोबाइल मम्मी जाहिर तौर पर बिजी है। अब बच्चा कैसे पढ़ेगा और कैसे होशियार होगा,ये सब मोबाइल मम्मी की काबिलियत पर निर्भर करता है।

मम्मी मोबाइल पर बिजी है तो खाना कौन बनाए
अब मां बिजी है तो बच्चों को ही खाना बनाना पड़ेगा। ये क्यूट सा वीडियो अभी तक तो अच्छा लग रहा है लेकिन जब असलियत में होता है तो परिणाम खतरनाक हादसों के रूप में निकलता है।

ऐसे बच्चे पालती हैं मोबाइल मम्मियां
बच्चा खाना मांग रहा है और मोबाइल में मम्मी इतनी मदहोश हो गई है कि खुद ही खाना खा गई। ऐसे कई वीडियो आपने देखे होंगे और आप हंसे भी होंगे। 

 

लेकिन अगर असलियत में ऐसा हो रहा है तो बच्चे की दयनीयता का अंदाजा  खुद लगा लीजिए।

Latest Lifestyle News