Live TV
GO
Advertisement
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते अलविदा 2018: मलाइका-अर्जुन, रणबीर-आलिया सहित इन...

अलविदा 2018: मलाइका-अर्जुन, रणबीर-आलिया सहित इन बॉलीवुड सितारों ने किया खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, रणबीर-आलिया, अरबाज खान, अर्जुन कपूर सहित बॉलीवुड के इन सितारे अपनी रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में रहें। आज हम आपको बॉलीवुड के कई सेलेब्स के नाम बताएंगे जो अपने रिलेशनशिप की वजह से पूरे साल सुर्खियों में रहें।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 26 Dec 2018, 17:31:24 IST

Year Ender 2018: मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, रणबीर-आलिया, अरबाज खान, अर्जुन कपूर सहित बॉलीवुड के इन सितारे अपनी रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में रहें। आज हम आपको बॉलीवुड के कई सेलेब्स के नाम बताएंगे जो अपने रिलेशनशिप की वजह से पूरे साल सुर्खियों में रहें। बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शायद ही शेयर करना पसंद करते हैं लेकिन अब जमाना बदल गया है अब बॉलीवुड सेलेब्स अपनी जिंदगी, पर्सनल लाइफ, ब्वॉयफ्रेंड से जुड़ी जानकारी शेयर करने में पीछे नहीं रहते।  पार्टी, फंक्शन से लेकर हर जगह वह अपने पार्टनर के साथ घूमना पसंद करते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में रिश्तेनातों को लेकर लापरवाही अकसर देखने को मिलती है। स्टार्स को तलाक लेने या देने में वक्त नहीं लगता है। क्या सही क्या गलत जानने से पहले ही ये लोग किसी बड़े फैसले पर अडिग हो जाते हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जो तलाकशुदा जिंदगी जी रहे हैं इनमें से कुछ को नई गर्लफ्रेंड मिल गई तो कोई गुमनामी की जिंदगी जी रहा है। तो कई ऐसे स्टार हैं जो अपनी ब्रेकअप के बाद अपनी नई गर्लफ्रेड की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं।

 मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर

 मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर

इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे रोजाना खबरों में आने वाले बॉलीवुड कपल एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की। बता दें कि मलाइका एक्टर अरबाज खान की पत्नी थी लेकिन इनके बीच तलाक हो गया है। ऐसे में अब मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अकसर नजर आती हैं। कॉफी विद करण में भी अर्जुन इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह सिंगल नहीं हैं। अर्जुन की इस बात से साफ हो गया है कि मलाइका और उनके बीच कुछ तो है। बता दें कि मलाइका इस वक्त 45 साल की हैं जो अर्जुन से उम्र में 13 साल बढ़ी हैं।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

 रणबीर कपूर आए दिन अपनी रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, दीपिका से अलग होने की वजह से कैटरीना कैफ को बताया जाता है वहीं कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की ब्रेकअप की वजह से दीपिका से नजदीकि और आलिया भट्ट की एंट्री बताई जाती है।

अरबाज खान और गर्लफ्रेंड जर्जिया

अरबाज खान और उनकी नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया

अर्जुन-मलाइका के बाद बात करेंगे एक्टर अरबाज खान और उनकी नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की। अरबाज इन दिनों जॉर्जिया के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हाल ही में इन दोनों की कुछ और तस्वीरें सामने आई थी जिसमें अरबाज खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ शिल्पा शेट्टी की प्री-दिवाली पार्टी में पहुंचे थे। पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तिया भी नजर आई थीं लेकिन सबकी नजरें इन दोनों पर आकर टिकी हुई थी। बता दें कि अरबाज खान इस वक्त 51 साल के हैं और जॉर्जिया उनसे 22 साल छोटी हैं।

हर्षवर्धन राणे और एक्ट्रेस किम शर्मा

हर्षवर्धन राणे और एक्ट्रेस किम शर्मा

पिछले दो महीने पहले ही एक्टर हर्षवर्धन राणे और एक्ट्रेस किम शर्मा को एक लंच डेट पर जाते हुए देखा गया था। दोनों हाथों में हाथ डाले बाहर आते देखे गए थे और तभी से ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो पक रहा है। अब लंच डेट के बाद इन दोनों को एक बार फिर देखा गया है। दोनों को जुहू पीवीआर पर मूवी डेट पर देखा गया। जहां किम शर्मा की उम्र 38 साल है तो वहीं राणे 34 साल के नौजवान हैं।

एक्टर अर्जुन रामपाल- गैबरीला

एक्टर अर्जुन रामपाल- गैबरीला

अब बात करेंगे बॉलीवुड के हैंडसम और टॉल एक्टर अर्जुन रामपाल की। बता दें कि उन्होंने अपनी पत्नी मेहर जेसिया को तलाक दे दिया है और अब वह ज्यादातर अपनी नई गर्लफ्रेंड गैबरीला के साथ ही नजर आते हैं। हाल ही में फुटबॉल खेलने गए अर्जुन रामपाल मुंबई में गैबरीला के साथ स्पॉट हुए थे। दोनों ही स्पोर्ट्स लुक में थे। बता दें कि अर्जुन रामपाल 46 साल के हैं और कल 26 नवंबर को उनका 47वां बर्थडे है। वहीं, गैबरीला की उम्र 31 साल है।

फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर

एक्टर फरहान अख्तर को डेट करने की वजह से शिबानी दांडेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। लेकिन वह इन खबरों से परेशान नहीं हैं। हाल ही में दोनों रणवीर-दीपिका के मुंबई रिसेप्शन में एक-दूजे का हाथ थामे पहुंचे थे। एक इंटरव्यू में जब शिबानी से पूछा गया कि पब्लिक के नजरिए ने आपके निजी जीवन को कैसे प्रभावित किया है? इस पर शिबानी ने बताया, "मुझे लगता है कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे लेते हैं। ऐसे कुछ लोग हैं जो इससे बहुत प्रभावित होते हैं, कुछ ऐसे होते हैं ,जो परवाह नहीं करते।"

बता दें कि शिबानी ने 'नाम शबाना', 'नूर' और 'भावेश जोशी सुपरहीरो' जैसी फिल्मों में बतौर कलाकार अपनी जगह बनाई है। वहीं कुछ समय पहले फरहान अख्तर ने 15 साल की शादी के बाद अधुना से तलाक ले लिया था। शिबानी से पहले फरहान के श्रद्धा कपूर संग रिलेशन की चर्चा थी।

Year Ender 2018: ये हैं 2018 में करीना कपूर के बेस्ट और हॉट लुक्स, जिसके सामने फेल हुई सभी एक्ट्रेस Flash Back 2018: जाह्नवी कपूर, सारा अली खान सहित ये सेलेब बेटियां रहीं सबसे ज्यादा पॉपुलर और स्टाइलिश Flash Back 2018: ये Bollywood सेलेब्स जो 2018 में बनी बेस्ट मम्मियां, प्रेग्नेंसी में भी दिखा बेहतरीन स्टाइल
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन