A
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते शादी से पहले लड़का से जरूर पूछे ये 5 सवाल नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

शादी से पहले लड़का से जरूर पूछे ये 5 सवाल नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

इस साल शादी करने का मन बना रहे हैं तो सबसे पहले एक काम करें। आप अपने पार्टनर के लिए कुछ खास सवाल तैयार करें और इन सवालों में सबसे जरूरी चीज यह होनी चाहिए कि यह आपकी लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई हो।

couple- India TV Hindi couple

नई दिल्ली: शादी को लेकर हर इंसान एक सपना देखता है। लेकिन सबसे जरूरी चीज है सिर्फ आप सपने नहीं देखे बेल्कि इसे एक आयाम तक पहुचाएं। अगर आप भी इस साल शादी करने का मन बना रहे हैं तो सबसे पहले एक काम करें। आप अपने पार्टनर के लिए कुछ खास सवाल तैयार करें और इन सवालों में सबसे जरूरी चीज यह होनी चाहिए कि यह आपकी लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई हो।

हर लड़की अपने फ्यूचर पति में कई सारे गुण चाहती है. इसके लिए ज़रूरी है आपस में शादी से पहले एक-दूसरे से खुलकर बात की जाए. इसीलिए आज यहां आपको ऐसे 7 सवालों की लिस्ट दी गई है, जिन्हें पूछकर आप कई परेशानियों से बच सकती हैं. ऐसी परेशानियां जो शादी के बाद हर लड़की की लाइफ में आती ही है. तो यहां दिए गए सवालों को नोट कर अपने पार्टनर से इनपर खुलकर ज़रूर बात करें. 

1. शादी के बाद काम करना ?
माना आजकल ऐसे पति बहुत कम हैं जो अपनी वाइफ को शादी के बाद काम करने के लिए मना करें. लेकिन फिर भी एक बार इस बारे में अपने पार्टनर से बात ज़रूर करें. ताकि बाद में कोई गलतफहमी ना हो.

2. वेज या नॉन वेज?
कई कपल्स के साथ देखा गया है कि उन्हें शादी के बाद अपने खाने पीने में बदलाव करना पड़ता है, जो कि गलत है. प्यार अपनी जगह है और सेहत अपनी जगह. इसीलिए पार्टनर से ये बात भी क्लियर कर लें.   

Latest Lifestyle News