A
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते अनोखा था वीरप्पन का प्यार, किया था यूनीक इजहार

अनोखा था वीरप्पन का प्यार, किया था यूनीक इजहार

कहते हैं प्यार भाषा, जाति, रंग, धर्म नहीं देखती यह तो सिर्फ प्यार की भाषा समझती है। आज हम ऐसी ही एक अनोखी प्रेम कहानी की बात करेंगे जिसने बिना कुछ देखे बस एक दूसरे के हो गए। जी हां कुख्यात तस्कर वीरप्पन जिसके पीछे 3 राज्यों की पुलिस पड़ी थी और जिसके

Veerappan- India TV Hindi Veerappan

नई दिल्ली: कहते हैं प्यार भाषा, जाति, रंग, धर्म नहीं देखती यह तो सिर्फ प्यार की भाषा समझती है। आज हम ऐसी ही एक अनोखी प्रेम कहानी की बात करेंगे जिसने बिना कुछ देखे बस एक दूसरे के हो गए। जी हां कुख्यात तस्कर वीरप्पन जिसके पीछे 3 राज्यों की पुलिस पड़ी थी और जिसके ऊपर 184 केस दर्ज थे। वह भी एक इंसान के सामने घुटने टेकता था।

यह बात सुनने में हैरानी जरूर होगी लेकिन यह सच है कि जिससे पूरा भारत डरता था उसका दिल भी एक के लिए जोड़-जोड़ से धड़कता था। अब आप सोचेंगे कौन थी वह तो आपको बता दें कि कोई और नहीं वह थी वीरप्पन की पत्नी। बता दें कि वीरप्पन को भी 29 साल की उम्र में एक 16 साल की लड़की से प्यार हो गया था और उसे दिल दे बैठा था। लड़की का नाम मुत्तुलक्ष्मी था जो कि एक निचले तबके में आती थी।

वीरप्पन ने कुछ इस अंदाज में किया था प्रपोज...
वीरप्पन ने मुत्तुलक्ष्मी को 1989 में देखा था। उस समय वो एक विवाद सुलझाने के लिए धर्मपुरी जिले में अपने गांव नेरुपुर जा रहा था। बता दें कि वीरप्पन ने मुत्तुलक्ष्मी को कावेरी से पानी भरकर लाते देखा था। पहली ही नजर में वीरप्पन उसे प्यार करने लगा था।  कुछ समय बाद एक मुलाक़ात में वीरप्पन ने मुत्तुलक्ष्मी से कहा था- ''मैं कभी शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन तुम्हें देखकर फैसला बदल लिया।"

virrapan and wife

रिपोर्ट्स की मानें तो वीरप्पन ने अपनी मोहब्बत का इजहार करते हुए कहा था, "अगर तुम इनकार करोगी तो शादी का मौका मेरी जिंदगी में दोबारा कभी नहीं आएगा।''
इसके बाद वीरप्पन और मुत्तुलक्ष्मी ने 1990 में शादी कर ली थी।

Latest Lifestyle News