A
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते शोध में हुआ खुलासा, आखिर कब और क्यों महिलाएं करती है बेवफाई

शोध में हुआ खुलासा, आखिर कब और क्यों महिलाएं करती है बेवफाई

शोधकर्ताओं द्वारा एक शोध किया गया जिसमें ये बात सामने आई कि जो महिलाएं अक्सर ऑर्गैज़म फील करने की बात स्वीकारती हैं, उनके द्वारा अपने पार्टनर को चीट करने की संभावना कहीं ज्यादा होती है।

woman cheat- India TV Hindi woman cheat

नई दिल्ली: आज के समय में प्यार होना एक आम बात हो गई है। कब किसका किससे ब्रेकअप हो जाएं। ये कहना भी मुश्किल। आज जो कपल साथ जीने-मरने की बात कर रहा है। जरुरी नहीं कि वो सच में हमेशा साथ रहे।(इस ब्रेस्‍ट साइज को महिलाएं ही नहीं पुरुष भी मानते हैं आइडियल, जानिए सर्वे की खास बातें )

आज के युवाओं की बात करें, तो जरा सी गलतफहमी भी रिश्ते में दरार डाल देती है।किसी को भी चीट करना अब नार्मल चीज हो गई है। माना जाता है कि इसमें सबसे महिलाओं की का नाम आता है कि सबसे ज्यादा चीट की करती है। हाल में एक शोध किया गया। जिसमें ये बात सामने आई आखिर महिलाएं कब और क्यों बेवफाई करती है। इसका कारण जान आप हैरान रह जाएंगे।(यदि आपका है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, तो इन बातों का रखें ध्यान)

शोधकर्ताओं द्वारा एक शोध किया गया जिसमें ये बात सामने आई कि जो महिलाएं अक्सर ऑर्गैज़म फील करने की बात स्वीकारती हैं, उनके द्वारा अपने पार्टनर को चीट करने की संभावना कहीं ज्यादा होती है।(आपके पार्टनर को आपकी खूबसूरती नहीं बल्कि ये चीज करती है मदहोश: स्टडी)

शोध में यह बात भी सामने आई है कि फेक ऑर्गैज़म की बात कहने वाली महिलाओं के अपने पार्टनर से अच्छे संबंध नहीं होते। साथ ही शोध में सामने आया कि बेहतर सेक्शुअल रिलेशन के लिए बेहतर भावनात्मक संबंध जरूरी हैं।

यह शोध युवा महिला ओर पुरष में किया गया। इस शोध में महिलाओं से यह पूछा गया कि वह औसतन कितनी बार ऑर्गैज़म फील करती हैं। तो पुरुषों के लिए प्रमुख सवाल यह रहा कि उन्हें कितनी बार महसूस होता है कि उनकी पार्टनर ऑर्गैज़म पर पहुंच चुकी है।

अगली स्लाइड में पढ़े और क्या है शोध में

Latest Lifestyle News