Live TV
GO
Advertisement
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते सामुद्रिक शास्त्र: इस नाम की लड़कियां...

सामुद्रिक शास्त्र: इस नाम की लड़कियां कभी नहीं देती है प्यार में धोखा, देखें कौन से अक्षर है शामिल

ऐसे ही 5 नामों के खास पहले अक्षर को जान आप अपने पार्टनर लाइफ के बारें में जान लें कि वह साथ देगीं कि नहीं।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 28 Aug 2018, 11:17:43 IST

नई दिल्ली: प्यार का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में न जाने क्या-क्या चलने लगता है। प्यार के नाम से किसी के सामने खूबसूरत इमेज तो किसी के साथ बहुत ही बुरी। यहं तक इस नाम से भी नफरत हो जाती है। बिताएं हुए लम्हों की यादें किसी के मूड को सही कर देता है तो किसी का मूड खराब कर देती है।

लाइफ में हर किसी को ऐसी लवलाइफ चाहिए जो बिल्कुल परफेक्ट हो। जो सिर्फ आपको प्यार ही नहीं करें बल्कि आपके साथ हर पल खड़ा रहे। जिससे कि जिंदगी भर उस शख्स से दूर न हो पाएं। कभी भी धोखा नें दें। ऐसे ही  5 नामों के खास पहले अक्षर को जान आप अपने पार्टनर लाइफ के बारें में जान लें कि वह साथ देगीं कि नहीं।

A नाम वाली लड़कियां
A नाम वाली लड़कियों के लिए प्रेम में बहुत सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इन्हे जल्दी इनका सच्चा प्यार नही मिलता हैं। लेकिन जब इन्हे अपना सच्चा प्यार मिलता हैं तो ये अपने जीवनसाथी से पूरी जिंदगी प्यार करती रहती हैं। (अपने एक्स से करना चाहते है दोस्ती, तो भूलकर भी न करें इस बातों का जिक्र )

K नाम के अक्षर की लड़कियां
K नाम वाली लड़कियां अपने जीवन-साथी की जिम्मेदारियों को भलि-भांति निभाती हैं। ये लोग प्यार मे रिश्ते की अहमियत को बहुत अच्छी तरह से जानती हैं। ये अपने पार्टनर को कभी धोखा नही देती हैं और उनसे जीवन भर प्यार करती हैं। (ब्रेकअप के बाद पटरी पर लानी है जिंदगी, तो बस फॉलों करें ये टिप्स )

M नाम के अक्षर की लड़कियां
M नाम वाली लड़कियां बेहद खूबसूरत होती हैं। जिससे इन्हें लाइफ मे प्यार बहुत ही जल्दी मिल जाता है । ये पार्टनर की हर ख्वाहिश का पूरा ध्यान रखती हैं और पार्टनर से कभी भी दूर नहीं होतीं।
 
R नाम के अक्षर की लड़कियां
R नाम वाली लड़कियां की स्वभाव या तो बेहद ही बातुनी होती है, या फिर एक दम शान्त होती है। इस नाम की लड़कियां प्यार में बहुत ही ज्यादा लकी होती है और ये लोग प्यार में कभी भी बेवफाई नहीं करती है और प्यार के लिए पूरी तरह से ईमानदार होती है ये लोग देखने में बेहद ही सुन्दर और स्मार्ट होते है लोग इनकी ओर खुद  ही आकर्षित हो जाते हैं।

S नाम के अक्षर की लड़कियां
S नाम वाली लड़कियां अपने पार्टनर की हर जरूरत का ख्याल रखते हैं। ये दिखने में बहुत ही खूबसूरत होती हैं। इसलिए इनको बहुत जल्दी ही इनका सच्चा प्यार मिल जाता है। ये सिर्फ अपने पति से ही जीवन भर प्यार करती रहती हैं और उनको कभी धोखा नही देती हैं। (रिलेशन में चाहिए खुशहाली तो इन बातों पर कभी न करें बहस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन