A
Hindi News लाइफस्टाइल सैर-सपाटा दिल्ली की सबसे सस्ती जींस मार्केट्स, जहां आपको ब्रांडेड जींस मिल जाएगी 500 रुपए में

दिल्ली की सबसे सस्ती जींस मार्केट्स, जहां आपको ब्रांडेड जींस मिल जाएगी 500 रुपए में

Cheap Jeans market in delhi ncr: दिल्ली में आपको बहुत ही कम कीमत में अच्छे से अच्छे ब्रांड की जींस मिल जाएगी। तो जानें दिल्ली की कुछ फेमस जींस मार्केट के बारें में। फिर देर किस बात की आप भी निकल जाएं वीकेंड में दिल्ली की इन जींस मार्केट में।

Cheap Jeans Market In Delhi- India TV Hindi Cheap Jeans Market In Delhi

Cheap Jeans Market In Delhi: आज के समय में हर कोई फैशन के साथ चलना चाहता है। ऐसे में अगर जींस की बात हो तो उनका भी फैशन चेंज होता रहता है, लेकिन जींस इतनी महंगी आती है कि आप फैशन के साथ चलने से पहले एक बार सोचते जरुर है। इसलिए बस आप यहीं सोचते है कि काश कोई ऐसी मार्केट मिल जाएं जहां 1 हजार की 2-3 जींस आसानी से खरीद लें। अगर ऐसा है तो फिर सबसे बड़ा शॉपिंग हब दिल्ली है ना। जी हां दिल्ली में आपको बहुत ही कम कीमत में अच्छे से अच्छे ब्रांड की जींस मिल जाएगी। तो जानें दिल्ली की कुछ फेमस जींस मार्केट के बारें में। फिर देर किस बात की आप भी निकल जाएं वीकेंड में दिल्ली की इन जींस मार्केट में।

टैंक रोड, करोल बाग
करोल बाग की जींस मार्केट पूरी दुनिया में फेमस है। यहां पर आपको थोक और मोलभाव कर अच्छे से अच्छे ब्रांड की जींस बहुत ही सस्ते दामों में खरीद सकते है। यहां पर आपको बेहतरीन ब्रांड की जींस 300 से लेकर 500 के बीच मिल जाएगी।

तुगलकाबाद एक्सटेंशन
तुगलकाबाद में जींस कई फैक्टरिया है। जहां पर आपको बड़े से बड़े ब्रांड की जींस आसानी से मिल जाएगी। यहां पर आपको ज़ारा, जीएपी, टॉमी हिलफिगर जैसे ब्रांड की जींस बहुत ही कम दामों में आसानी से मिल जाएगी।

मोहन सिंह प्लेस, कनॉट प्लेस
दिल्ली के कनॉट प्लेट के बारें में हर कोई जानता है। अगर आप भी जा रहे है और जींस खरीदने का मूड है तो आप भी यहां की मोहन सिंह शॉपिंग मार्केट में चले जाएं। आपको जरुर यहां पर आपके अनुसार जींस मिल जाएगी। यहां पर आपको ब्रांड की जींस 500 से लेकर 800 रुपए में आसानी से मिल जाएगी।

महिपालपुर
यह जगह ब्रांडेड कपड़ों को सस्ते दाम में मिलने के लिए जानी जाती है। यहां पर आपको हमेशा बड़े से बड़े ब्रांड में 50 से 60 प्रतिशत सेल में जींस मिल जाएगी।

कालिंदी कुंज
आप चाहे तो कालिंदी कुंज की मार्केट से ब्रांडेड जींस बहुत ही कम दामों में खरीद सकते है। यहां पर आपको हमेशा 50 प्रतिशत तक छूट मिल जाएगी।  

Kumbh 2019: सिर्फ 200 रुपए में कर सकते हैं क्रूज से प्रयागराज की सैर, बस करना होगा ये काम

Long Weekend 2019 Celender: साल 2019 में आपको मिलेंगे बहुत सारे लॉंग वीकेंड, अभी से कर लें घूमने की प्लानिंग

वीकेंड में दिल्ली के आसपास इन खूबसूरत रिजॉर्ट में बिताएं खुशनुमा और सुकुन के पल

Latest Lifestyle News