A
Hindi News लाइफस्टाइल सैर-सपाटा होली 2019: ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो आप इस वेबसाइट पर सस्ते फ्लाइट्स, होटल कर सकते हैं बुक

होली 2019: ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो आप इस वेबसाइट पर सस्ते फ्लाइट्स, होटल कर सकते हैं बुक

होली में कई लोग घर पर होली खेलना पसंद करते हैं लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो ट्रीप प्लान कर रहे हैं। अगर आप भी इस होली पर ट्रीप प्लान कर रहे हैं तो हम आपकी कई तरह से मदद कर सकते हैं।

<p>holi trip</p>- India TV Hindi holi trip

होली में कई लोग घर पर होली खेलना पसंद करते हैं लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो ट्रीप प्लान कर रहे हैं। अगर आप भी इस होली पर ट्रीप प्लान कर रहे हैं तो हम आपकी कई तरह से मदद कर सकते हैं। आपके होली को और कलफुल बनाने के लिए ऑनलाइन ट्रेवल एजेंसी ने 15 प्रतिशत डॉमेस्टिक और विदेशी दोनों फ्लाइटों पर छुट दी है। फ्लाइट के दाम इतने सस्ते रखे गए है जिससे आप विश्वास भी नहीं कर सकते। मेक माई ट्रीप ने होली को लेकर एक खास पैकेज का इंतजाम किया है। जिसमें अगर आप डॉमेस्टिक फ्लाइट इंडिगो से सफर करते हैं तो आपको सिर्फ 899 रूपए ही पे करने पड़ेंगे और एयर एशिया की कीमत 1,083 है। 

आपको बता दें कि होली गुरुवार को है। और आप शुक्रवार को छुट्टी लेते हैं तो इसी बहाने आप लॉन्ग विकेंड का मजा ले सकते हैं। आपके फ्लाइट की बुकिंग पर आपको सर्ज 15 प्रतिशत की छुट मिल जाएगी। होली में आप इन जगहों पर पंजाब, पश्चिम बंगाल, लखनऊ, कर्नाटका, दिल्ली, मुंबई का टिकट काफी सस्ता है। इस विकेंड आप आसानी से इस पैकेज का इस्तेमाल कर लॉन्ग विकेंड का मजा ले सकते हैं। अगर आप राजस्थान जाने की सोच रहे हैं तो रामबाग पैलेस इन जयपुर, ताज लेक पैलेस उदयपुर और जोधपुर का उमैद भवन इस पैकेज के अंदर सभी कवर किये जा रहे हैं।

Latest Lifestyle News