A
Hindi News लाइफस्टाइल सैर-सपाटा वीकेंड का लेना है मजा तो दिल्ली से सटे गुरुग्राम में दोस्तों के साथ लें सकते हैं लंच और शॉपिंग का मजा

वीकेंड का लेना है मजा तो दिल्ली से सटे गुरुग्राम में दोस्तों के साथ लें सकते हैं लंच और शॉपिंग का मजा

 विकेंड में अपने दोस्तों के साथ कुछ धमाल करने की सोच रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कुछ आसाम टिप्स।

<p>party nyt</p>- India TV Hindi party nyt

नई दिल्ली: विकेंड में अपने दोस्तों के साथ कुछ धमाल करने की सोच रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कुछ आसाम टिप्स। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में कई ऐसी जगहें हैं जहां आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ पिकनिक का मजा ले सकते हैं। यहां आप एडवेंचर्स से लेकर शॉपिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। अगर आप एक दिन की ट्रिप में ढेर सारी मौज-मस्ती करना चाहते हैं गुरुग्राम आपके लिए सबसे उपयुक्त विकल्प है। यहां आप अपने दोस्तों व प्यार के साख शानदार दिन बिता सकते हैं। आइए जानते हैं गुरुग्राम में वीकेंड पर आप कहां-कहां घूम सकते हैं..

फ्लाई इंडिया एडवेंचर रिसॉर्ट
यह जगह गुरुग्राम में घूमने के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। यहां आप अपने दोस्तों, परिवार और ऑफिस कलिग के साथ आउटडोर एयर एडवेंचर्स का आनंद ले सकते हैं। यह जगह बेहद खूबसूरत है और आपको प्रकृति के करीब ले जाएगी। यहां आप बोट राइड, मड बाथ और दूसरे एडवेंचर्स कर सकते हैं।

यहां आप 1500 रुपए में एयर एडवेंचर्स का लुत्फ उठा सकते हैं और 500 रुपए से लेकर 900 रुपए में बोटिंग का आनंद ले सकते हैं। यहां आप पूरी रात कैंपिंग कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने जेब से 2500 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

अगर आपको प्रकृति और एडवेंचर पसंद है तो आप गुरुग्राम के विलेज मस्ती जा सकते हैं। यहां आप घूमने-फिरने के साथ ही फूड्स का भी लुत्फ उठा सकते हैं। यहां आप मेडिटेशन में भी हिस्सा ले सकते हैं। इस जगह पर आप कैपिंग कर सकते हैं। यह जगह इसाका गांव में है। रातभर कैंपिंग के लिए आपको अपने जेब से करीब 2500 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

आप गुरुग्राम में लोहागढ़ फार्म जा सकते हैं। यह जगह मौज-मस्ती और पिकनिक के लिए लोकप्रिय है। इस जगह पर आप मड बाथ ले सकते हैं। ट्यूबबैल में नहाने का आनंद ले  सकते हैं। अगर आपको आउटडोर एक्सप्लोर करना पसंद है तो परिवार और दोस्तों के साथ लोहागढ़ जरूर जाएं। यहां पूरा दिन बिताने के लिए आपको अपने जेब से करीब 1150 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

Latest Lifestyle News