A
Hindi News लाइफस्टाइल सैर-सपाटा इतने रुपए में कश्मीर की वादियों में बिताएं पूरे 6 दिन, IRCTC लाया आपके लिए खास टूर पैकेज

इतने रुपए में कश्मीर की वादियों में बिताएं पूरे 6 दिन, IRCTC लाया आपके लिए खास टूर पैकेज

IRCTC लेकर आया है आपके लिए कश्मीर का टूर पैकेज। जी हां पूरे 5 रात 6 दिन का। जो कि 25 जुलाई से हैदराबाद से शुरु होने वाला है।

<p>Irctc launches 6 day kashmir tour package all details...- India TV Hindi Irctc launches 6 day kashmir tour package all details here

नई दिल्ली: आप दिल्ली की गर्मी से काफी परेशान होगे और कोई ऐसी जगह जाने के बारें में सोच रहे है। जहां आपको इस गर्मी से निजात मिलने के साथ-साथ नेचर के सबसे करीब है। ऐसे में IRCTC लेकर आया है आपके लिए कश्मीर का टूर पैकेज। जी हां पूरे 5 रात 6 दिन का। जो कि 25 जुलाई से हैदराबाद से शुरु होने वाला है। इस टूर में आपको गुलमर्ग, श्रीनगर, सोनमर्ग, पहलगाम की खूबसूरत वादियां देखने को मिलेगी। इस बारें में आईआरसीटीसी ने ट्विट क द्वारा जानकारी दी।

उठा सकेंगे इन चीजों का लुफ्त
इस टूर में आप  हाउस बोट ग्रुप टूर का भी मजा उठाने का मौका मिलेगा। यात्रा पैकेज में एयर टिकट, एसी होटल में स्‍टे और 1 रात के लिए हाउस बोट स्‍टे, ब्रेकफास्‍ट, डिनर, ट्रैवल इंश्‍योरेंस और टूर के दौरान आइआरसीटीससी टूर एस्‍कॉर्ट की सुविधा भी शामिल है। इसके अलावा यदि कोई व्‍यक्ति यात्रा निरस्‍त करता है तो उसे IRCTC की ओर से तय चार्ज देना पड़ेगा।   

Irctc launches 6 day kashmir tour package all details here

प्रति व्यक्ति देनी होगी इतनी कीमत
सिंगल ऑक्‍युपेंसी डबल ऑक्‍युपेंसी ट्रिपल ऑक्‍युपेंसी
27780 (प्रति व्‍यक्ति) 23455 (प्रति व्‍यक्ति) 22840 (प्रति व्‍यक्ति)

Irctc launches 6 day kashmir tour package all details here

वहीं (5 से 11) आयु सीमा के बच्‍चों के लिए चाइल्‍ड विद बेड 19255 रुपये और (5 से 11) आयु सीमा के चाइल्‍ड विदआउट बेड के लिए 17895 रुपये देय है।

ये भी पढ़ें-

मात्र इतने हजार रुपए में करें शिलॉंग और गुवाहाटी की सैर, IRCTC लाया आपको लिए खास टूर पैकेज

गर्मियों में पहाड़ों की भीड़ से उकता गए हैं तो यहां घूमने जाएं, IRCTC दे रहा शानदार ऑफर

दिल्ली में गर्मी के कारण है 'रेड अलर्ट', तो घूम आएं रोहतांग दर्रा के नजदीक इन 5 जगहों पर

 

Latest Lifestyle News