A
Hindi News लाइफस्टाइल सैर-सपाटा दुनिया की 5 ऐसी रोमांटिक जगह, जहां पार्टनर के साथ जाना है जरुरी

दुनिया की 5 ऐसी रोमांटिक जगह, जहां पार्टनर के साथ जाना है जरुरी

आप अपने पार्टनर के साथ दुनिया में बसी इन खूबसूरत जगहों पर जा सकते है। जो कि आपके लिए यादगार होगा। एक बार जरुर जाएं अपने पार्टनर के साथ इन जगहों पर।

venic- India TV Hindi venic

नई दिल्ली: हम सभी के पास घूमने वाली जगह को लेकर एक पूरी पोटली होती है। लेकिन कई बार हम ऐसी जगह जाने के बारें में सोचते है। जहां पर अपने प्यार के साथ-साथ लाइफ का सबसे अच्छा समय और यादगार पल हो।

ये भी पढ़े

आज के समय में हर कोई इतना बिजी है कि उसे ठीक से सांस लेना की भी फुरसत नहीं है। जिसके चलत सभी कपल्स यही सोचते है कि अगर वो अपनी हॉलीडे ऐसी जगह पर जाएं। जहां पर वह अपनी स्ट्रेस को कम करने के साथ-साथ यादगार पल रहें। जो कि लाइफ टाइम के लिए हो। इसलिए हम अपनी खबर में ऐसी जगहों के बारें में बता रहे है। जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ जा सकते है। तो फिर देर किस बात की प्लान करें एस ऐसी रोमांटिक टूर के बारें में।

आप अपने पार्टनर के साथ दुनिया में बसी इन खूबसूरत जगहों पर जा सकते है। जो कि आपके लिए यादगार होगा। एक बार जरुर जाएं अपने पार्टनर के साथ इन जगहों पर।

वेनिस
पानी में एक आइलैंड की तरह तैरते शहर की खूबसूरती किसी को भी आकर्षित कर सकती है। ऐसा ही एक शहर इटली का वेनिस है। पानी में तैरते एक द्वीप की तरह लगने वाला ये शहर कई मायनों में अपनी प्राकृतिक छटा और खूबसूरती से दुनिया के शहरों से अलग है। इस शहर में करीब 120 द्वीप हैं। उनके बीच नहरें हैं, पुल हैं। इटली के इस शहर को या तो नावों पर घूमा जा सकता है या फिर पैदल। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा वक्त बीता सकते है।

अगली स्लाइड में पढ़े और जगहों के बारें में

Latest Lifestyle News