A
Hindi News मध्य-प्रदेश ट्रेन में महिला यात्री से टच हो गया युवक का हाथ, पति ने परिचितों को बुलाया और फिर...; घटना का VIDEO आया सामने

ट्रेन में महिला यात्री से टच हो गया युवक का हाथ, पति ने परिचितों को बुलाया और फिर...; घटना का VIDEO आया सामने

जिस युवक आशीष की सतना स्टेशन पर पिटाई की गई, उसे रीवा से प्रयागराज जाना था। लेकिन रीवा में सीट पर बैठने को लेकर और महिला से हाथ टच होने के विवाद ने तूल पकड़ लिया।

महिला के परिचितों ने...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महिला के परिचितों ने युवक की पिटाई की

सतना: रीवा से चलकर आनंद विहार दिल्ली तक जाने वाली ट्रेन में एक महिला यात्री से दूसरे पैसेंजर युवक का हाथ रेल सफर के दौरान टच हो गया तो महिला के पति को ये नागवार गुजरा और वह युवक से विवाद करने लगा। यात्री युवक ने कहा भी कि उसने ऐसा जानबूझकर नहीं किया और माफी मांगता रहा। लेकिन महिला और उसके पति ने सतना में अपने परिचितों को बुलाया और उसकी बेरहमी से पिटाई करवाई। मारपीट सतना स्टेशन के बाहर की गई जिसके एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसके बाद GRP सतना ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बाल पकड़कर पटका, युवक लगाता रहा गुहार
रीवा से चलकर जैसे ही ट्रेन सतना पहुंची तो स्टेशन पर पहले से मौजूद कुछ युवकों ने यात्री आशीष विश्वकर्मा को उतार लिया और बाहर ले गए। इसके बाद उसके साथ बेरहमी से मारपीट करना शुरू कर दिया। किसी ने बाल पकड़कर पटका तो कई तो लात और थप्पड़ बरसाने लगे। इस दौरान युवक लोगों के पैर पकड़ता रहा पर लेकिन सब तमाशबीन बने रहे।

युवक को दूसरी ट्रेन से भेजा प्रयागराज 
जिस युवक आशीष की सतना स्टेशन पर पिटाई की गई, उसे रीवा से प्रयागराज जाना था। लेकिन रीवा में सीट पर बैठने को लेकर और महिला से हाथ टच होने के विवाद ने तूल पकड़ लिया। पीडित ने जीआरपी में इसकी शिकायत दर्ज कराई जहां आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। बाद में उसे दूसरी ट्रेन से प्रयागराज भेजने के इंतजाम करवाए गए।

(रिपोर्ट- अमित त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें-