Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन के बंगले के ठीक बाहर भी है गड्ढा? उद्धव गुट के कार्यकर्ताओं ने किया अनोखा प्रदर्शन

अंधेरी इलाके में दिख रहे गड्ढों को पूरे तरह से भरा जाये, इस मांग को लेकर पिछले एक हफ्ते से ठाकरे गुट की तरफ से गड्ढों में रंगोली और दिये लगाकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Khushbu Rawal Updated on: August 24, 2023 9:42 IST
अमिताभ बच्चन के बंगले...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर शिवसेना कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के प्रतीक्षा बंगले के बाहर शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने यह आंदोलन बंगले के पास सड़क पर दिख रहे गड्ढे को लेकर किया। आंदोलनकारियों ने रात के समय बच्चन के बंगले के बाहर सड़क पर दिख रहे गड्ढे के पास दीये जलाकर रात के समय BMC के खिलाफ प्रदर्शन किया।

एक हफ्ते से उद्धव गुट कर रहा विरोध प्रदर्शन

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इन गड्ढों की वजह से किसी गाड़ी का एक्सीडेंट्स ना हो इस वजह से इसके आसपास दीये लगाए गए हैं। अंधेरी इलाके में दिख रहे गड्ढों को पूरे तरह से भरा जाये, इस मांग को लेकर पिछले एक हफ्ते से ठाकरे गुट की तरफ से गड्ढों में रंगोली और दिये लगाकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

ठाकरे गुट का कहना है कि चन्द्रयान-3 चंद्रमा पर पहुंच गया है लेकिन BMC की गाड़ी गड्ढा भरने नहीं पहुंच पा रही है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement