A
Hindi News मध्य-प्रदेश पिता ने 11 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, हत्या के बाद जंगल में फेंका शव; पुलिस ने किया गिरफ्तार

पिता ने 11 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, हत्या के बाद जंगल में फेंका शव; पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही 11 साल की मासूम बेटी का बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी पिता ने मासूम बेटी की रेप के बाद हत्या कर दी और उसे जंगल में फेंक दिया था।

dindori Father rapes- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB मध्य प्रदेश के डिंडोरी में पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया है। दरअसल, डिंडोरी के अमरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत हथकटा गांव के पास जंगल में एक नाबालिग लड़की का शव मिला था। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता को हिरासत में लिया है। पुलिस ने जांच में पाया कि नाबालिग लड़की के साथ उसके पिता ने बलात्कार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था और लाश जंगल में फेंक दी।

पत्थर से हमला करके मासूम को मारा
गौरतलब है कि बीते 7 अगस्त को अमरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत हथकटा गांव के पास जंगल में एक 11 वर्षीय लड़की का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। घटना की जानकारी लगते ही अमरपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई। शव की शिनाख्त कराने पर जानकारी लगी की मृतिका घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर बसे एक गांव की है, जो अपने पिता के साथ रहती थी। लड़की की मां का निधन काफी पहले हो चुका है। तफ्तीश के दौरान पुलिस को जानकारी लगी कि आरोपी पिता ने पहले अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसके विरोध करने पर पत्थर के चकिया से हमला कर लड़की को मौत के घाट उतार दिया। 

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार
अमरपुर चौकी प्रभारी अतुल हरदहा ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने अपनी बेटी के शव को गांव से दूर हथकटा गांव के पास जंगल में फेंक दिया। आरोपी व मृतिका का गांव मंडला जिले में आता है। चूंकि शव डिंडोरी जिले के अमरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में मिला है, लिहाजा अमरपुर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। अमरपुर पुलिस ने आरोपित नाबालिक लड़की के पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। 

(रिपोर्ट- दीपक नामदेव)

ये भी पढे़ं-