Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुरादाबाद में BJP नेता पर बीच सड़क पर दागी गोलियां, मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने

मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित पार्षनाथ प्रतिभा सोसायटी में रहने वाले भाजपा किसान मोर्चा के नेता और ब्लॉक प्रमुख के प्रत्याशी रहे अनुज चौधरी को उस समय गोली मार दी गई जब वह शाम के समय अपने छोटे भाई पुनीत के साथ सोसायटी के बाहर सड़क पर टहल रहे थे।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: August 11, 2023 11:59 IST
anuj chaudhary - India TV Hindi
Image Source : CCTV FOOTAGE मृतक भाजपा नेता अनुज चौधरी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिन दहाड़े एक बीजपी नेता की हत्या कर दी गई। ये नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी की घटना है। सोसायटी के बाहर टहलते समय बीजेपी नेता अनुज चौधरी को बाइक सवार 3 बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया। आनन-फानन में घायल चौधरी को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। ये हमला तब हुआ जब भाजपा नेता अपने भाई के साथ सोसायटी के बाहर टहल रहे थे। अब इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। 

गिरने के बाद भी गोलियां मारते रहे बदमाश

मर्डर का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि अनुज चौधरी गोली लगने के बाद जमीन पर गिर जाते हैं। लेकिन उसके बाद भी दो बदमाश उन्हें गोलियां मारते रहे। इसकी सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल के साथ पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। बदमाशों को पकड़ने के लिए कई थानों की पुलिस लगी हुई है। मृतक भाजपा नेता एवं असमोली ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशी रहे अनुज चौधरी थे, जिनकी उम्र मात्र 35 साल थी। 

ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की थी तैयारी
अचानक पीछे से आकर बाइक सवार बदमाशों ने अनुज पर गोलियां चला दीं। साथ में मौजूद भाई कुछ समझ पाता, इतने में बदमाश गोलियां चलाकर फरार हो गया। घायल अनुज को पास के एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने अनुज को मृत घोषित कर दिया। बताया ये भी जा रहा है कि ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ने के बाद से ही अनुज की कुछ लोगों से रंजिश चली आ रही थी। हालांकि उस वक्त अनुज वह चुनाव हार गए थे। लेकिन अब उन्होंने मौजूदा ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी शुरू कर दी थी।

पुलिस की कई टीमें आरोपियों की खोज में लगीं
घटना के संबंध में एसएसपी ने बताया कि शाम के वक्त पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी में गेट के पास अनुज अपने भाई के साथ टहल रहे थे, तभी बाइक सवार अज्ञात तीन बदमाशों ने अनुज के ऊपर गोलियां चला दी। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने 315 बोर 32 बोर की पिस्टल से गोलियां मारी हैं। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसमें 2 लोगों को नामजद किया गया है। आरोपी जनपद संभल के हैं और अनुज भी संभल के ही रहने वाले हैं। दो सीओ और तीन थानों की पुलिस व एसओजी के साथ पुलिस की टीमें बना दी गईं है।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement