Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बेटा आतंकी तो बाप हिस्ट्रीशीटर, ATS ने उठाया तो बहन बोली- दाढ़ी की वजह से शाहरुख को पकड़ा

UP ATS ने जिस आतंकी अहमद रजा को मुरादाबाद से पकड़ा है, उसकी मां ने बेटे को लेकर अपना बचाव किया है और कहा कि हम उसे बेदखल कर चुके हैं। वहीं शाहरुख की बहन ने कहा कि दाढ़ी की वजह से उसे पकड़ा है। शाहरुख पर सितम किये जा रहे हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: August 04, 2023 10:03 IST
ATS द्वारा पकड़ा गया अहमद रजा उर्फ शाहरुख- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ATS द्वारा पकड़ा गया अहमद रजा उर्फ शाहरुख

मुरादाबाद: UP ATS द्वारा उठाये गए आतंकी अहमद रजा उर्फ शाहरुख उर्फ मोइनुद्दीन के घर का रिकार्ड भी ठीक नहीं है। बेटा आतंकी है तो बाप इलाके का हिस्ट्रीशीटर है। शाहरुख के पिता के खिलाफ लगभग 16 मुकदमे दर्ज हैं। बुढ़ापे में आकर बाप कुछ सुधरा तो बेटा आतंकवादी बन गया। मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे के गांव गुलड़िया मिलक के रहने वाले आतंकी अहमद रजा उर्फ शाहरुख के घर इस वक्त उसकी मां और एक छोटी बहन ही हैं। शाहरुख तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का लड़का है। बड़ा भाई रामपुर में डॉक्टर है जबकि छोटा भाई पढ़ाई कर रहा है। वहीं पिता अब खेती किसानी के काम में लगा रहता है। 

मां बोली- हम शाहरुख को बेदखल कर चुके हैं

ये सारी बातें बताने के बाद अहमद उर्फ शाहरुख की मां ने कहा कि हम उसे बेदखल कर चुके हैं। हमारा उससे कोई मतलब नहीं है। शाहरुख 13 साल की उम्र से ही घर से निकल गया था। उसने मदरसे में पढ़ाई की है। पास के संभल जिले में अमरोहा के उमरी के साथ-साथ अनेकों जगह रहा। सब जगह मदरसों में पढ़ा और उसने वहां पढ़ाया भी। इसके अलावा वो क्या करता था हमें बिल्कुल नहीं मालूम। कभी-कभी घर आता था। किसी से नहीं बोलता था। गांव के छोटे लड़कों के साथ उसका उठना बैठना था। लेकिन कभी उनको भी कुछ नहीं बताया। मां ने बताया कि शाहरुख घर से नहीं पकड़ा गया, उन्हें तो ये पता है कि उसे अड्डे से पकड़ा है।

शाहरुख की मां ने कहा कि जो लोग घर आये थे उन्होंने तो आते ही बस यही पूछा कि शाहरुख कौन से कमरे में रहता था, बताते ही उस कमरे में घुसे और तलाशी लेकर उस कमरे में रखे सामान में से कुछ ले गए, जबकि शाहरुख का कोई सामान नहीं था। हमारे मोबाइल फोन भी ले गए। जब उसकी मां से पूछा गया कि शाहरुख के पिता हिस्ट्रीशीटर हैं। इस पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है वो सब पुराने मुकदमें हैं।

बहन ने कहा- भाई खेती किसानी करता है
वहीं घर पर मौजूद आरोपी शाहरुख की बड़ी बहन ने कहा कि ये सब दाढ़ी की वजह से किया जा रहा है। अभी उसकी उम्र 21-22 साल है। उनका भाई खेती किसानी करता है और खाली समय में बच्चों को पढ़ाता है। ये सब आरोप गलत हैं। गांव के कुछ लोगों ने कैमरे से परहेज करते हुए बताया कि शाहरूख बहुत होनरदार है। बिना प्लास्टर की दीवारों पर बिना सीढ़ी के चढ़ना जानता है। मकानों की एक मंजिल से ऐसे ही कूद जाता है। जब कभी गांव में आता है तो ये करतब दिखाता था। लेकिन शाहरुख कहां रह रहा है, क्या कर रहा है, ये किसी को नहीं मालूम।

(रिपोर्ट- राजीव शर्मा)

ये भी पढ़ें-

फिरोजाबाद में यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, दहेज के मामले की करने गया था पड़ताल 

बिहार में शहाबुद्दीन की बेटी के ससुराल में चलीं गोलियां, डॉन के बेटे ओसामा के खिलाफ FIR दर्ज; VIDEO भी आया सामने
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement