Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

यूपी: मुरादाबाद में चालान कटने से गुस्साया शख्स तो कर डाला ऐसा काम, जिससे कई पुलिसकर्मियों की आ गई आफत

यूपी के मुरादाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान एक शख्स का चालान काटा गया था। जिसके बाद इस शख्स ने कई पुलिसकर्मियों की फोटो वायरल कर दी, जिसमें वह यातायात नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 23, 2023 14:59 IST
Moradabad- India TV Hindi
Image Source : TWITTER@NCIBHQ मुरादाबाद

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल मुरादाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान एक शख्स का चालान काटा गया था। इस बात से ये शख्स इतना नाराज हो गया कि उसने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कई पुलिसकर्मियों की फोटो खींच ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

एनसीआईबी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इन तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसमें पुलिसकर्मी बिना हेल्मेट, ड्राइविंग के समय फोन इस्तेमाल करते हुए और बिना डिजिटल नंबर प्लेट के वाहन चलाते हुए दिख रहे हैं। शख्स ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल किया है। 

ट्विटर यूजर्स का रिएक्शन आया सामने 

एनसीआईबी के इस ट्वीट पर यूजर्स काफी कमेंट्स कर रहे हैं। प्रिंस कुमार (@Unfaithfulsonu) नाम के यूजर ने लिखा कि नियम कानून सबके लिए समान होते हैं! पुलिस में होने का ये अर्थ नहीं कि उनके लिए नियम कानून में छूट मिलने का अलग से नियम कानून है!

इनका तो चालान भी कटना चाहिए और इन पर अनुशासनात्मक विभागीय कार्रवाई भी होनी चाहिए।

एक यूजर (@ChowkidarAvane1) ने लिखा कि मेरी गाड़ी का भी चालान कटा हुआ है। अब ये नहीं पता कि कब, कहां और कैसे और क्यों? ये ऑनलाइन चालान काटना बहुत बेकार है। बेवजह के चालान काटे जा रहे हैं। पुलिस वाले सिर्फ अपना टारगेट पूरा करने के लिए किसी का भी चालान काट देते हैं।

ये भी पढ़ें: 

जलेबी किस देश की मिठाई है? भारत की समझने की भूल मत करना

बिहार: नालंदा में बोरवेल में बच्चे से गिरने से मचा हड़कंप, चलाया जा रहा रेस्क्यू ऑपरेशन, देखें VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement