Thursday, May 09, 2024
Advertisement

महिला के घर के बाहर जमकर की बमबाजी और फायरिंग, मुरादाबाद से आया गुंडागर्दी का ये VIDEO

यूपी के मुरादाबाद में मामूली विवाद के बाद कुछ दबंग युवकों ने एक महिला के घर पर हमला बोल दिया। दबंगों के इस झुंड ने घर पर कई राउंड फायरिंग की और देसी बम भी मारे। फायरिंग कर बम से हमला करने वाले 3 शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: July 26, 2023 10:56 IST
moradabad bombing- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB मुरादाबाद से आया गोलीबारी और बमबारी की वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर हर कोई दहल जाए। ये वीडियो किसी फिल्म के सीन ससे कम नहीं है जहां कुछ गुंडे मिलकर किसी घर पर धाबा बोल देते हैं और गोलियों और बम की आवाज से सारे इलाके में दहशत फैलाते हैं। दरअसल, मामूली विवाद के बाद कुछ दबंग युवकों ने एक महिला के घर पर हमला बोल दिया। दबंगों के इस झुंड ने घर पर कई राउंड फायरिंग की और देसी बम भी मारे। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रात के अंधेरे में फिल्मी अंदाज में घर पर हमला

जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि दबंगई दिखाने के चलते कुछ गुंडों ने महिला के घर के बाहर तमंचों से फिल्मी अंदाज़ में फायरिंग की। गोलियों का तड़तड़ाहट के साथ ही इन लोगों ने बम से भी हमला किया। रात के अंधेरे में बम और गोलियों की आवाज़ से इलाक़े में अफरा तफरी मची है। इसके बाद महिला ने पुलिस में अपने घर पर हुए हमले की शिकायत की। पुलिस ने वादी महिला की तहरीर पर 5 नामजद लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 507, 506, अनुसूचित जाति एवं जनजाति नृसंगता निवारण अधिनियम 1989 (संशोधन 2015) की धारा 3(1)(द)(घ), 3(2)(v)(va) में मामला दर्ज किया है।

हमला करने वाले तीन लोग गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि इलाके में दहशत फैलाने, फायरिंग कर बम से हमला करने वाले 3 शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान हिमांशु, आर्यन, मन्नू के तौर पर हुई है और बाकियों की तलाश जारी। इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने गिरफ़्तारी की पुष्टि की है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 तमंचे और 4 देसी बम हथगोले बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि ये घटना थाना कटघर इलाक़े के गोविंद नगर इलाक़े की है।

(रिपोर्ट- राजीव शर्मा)

ये भी पढ़ें-

हरियाणा: बदरपुर बार्डर के पास दिल्ली के प्रोपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, दो लोगों से हुई थी बहस 

ज्ञानवापी परिसर का सर्वे होगा या रुकेगा? इलाहाबाद हाईकोर्ट में थोड़ी देर में सुनवाई
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement