Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

हरियाणा: बदरपुर बार्डर के पास दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, दो लोगों से हुई थी बहस

हरियाणा के बदरपुर बॉर्डर के पास एक प्रॉपर्टी डीलर को कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्रोपर्टी डीलर के ऊपर ताबड़तोड़ फारिंग करने के बाद आरोपी भाग खड़े हुए थे। इसके बाद गश्त के दौरान पुलिस को घायल हालत में प्रोपर्टी डीलर पड़ा मिला।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: July 26, 2023 9:28 IST
हरियाणा में प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE हरियाणा में प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

हरियाणा में एक प्रॉपर्टी  डीलर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। जानकारी मिली है कि बदरपुर बार्डर के पास मंगलवार को दो लोगों के साथ बहस के बाद दिल्ली के 30 साल के प्रोपर्टी डीलर की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बताया कि शराब की एक दुकान के सामने यह वारदात हुई और उसने हत्या का मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस को गश्त के दौरान पड़ा मिला प्रॉपर्टी डीलर

पुलिस के अनुसार मंगलवार रात करीब दो बजे सराय थाने के प्रभारी निरीक्षक विनीत कुमार ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति को सड़क पर पड़ा देखा। थाना प्रभारी के मुताबिक तब वह जिंदा था और उसके सिर से खून बह रहा था। इसके बाद उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान दिल्ली के मीठापुर निवासी रविकुमार के रूप में की गयी है, जो प्रोपर्टी डीलर का काम करता था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों जगदीश उर्फ जग्गी और चरण उर्फ चांद को गिरफ्तार किया है और वह उनसे पूछताछ कर रही है। 

बिहार के प्रॉपर्टी डीलर को भी गोलियों से भूना
इससे पहले बीते शुक्रवार को बिहार में भी एक प्रोपर्टी डीलर को गोलियों से छलनी करके मौत के घाट उतार दिया गया था। प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही समेत पांच लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई थी। इस गोलीबारी में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके दो बॉडीगार्ड की मौत हो गई थी। बता दें कि पूर्व महापौर समीर कुमार की मौत के मामले में आशुतोष शाही आरोपित थे। शाही की भी हत्या वहीं की गई है, जहां समीर कुमार की हुई थी। 

(इनपुट- PTI)

ये भी पढ़ें-

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी, कांग्रेस ने सांसदों को व्हिप किया जारी 

अविश्वास प्रस्ताव: संविधान में कोई जिक्र नहीं फिर गिर जाती है सरकार, जानें क्या है नियम 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement