Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक हाथ में बंदूक और दूसरे में सितार, पाकिस्तानी सिंगर ने गाना गाते हुए चलाई दनादन गोलियां, देखें ये Video

पाकिस्तान सिंगर अली जफर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक लोक गायक स्टेज पर गाना गाते हुए बंदूक से गोलियां चलाते हुए नजर आ रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 18, 2023 11:56 IST
गाना गाते हुए स्टेज पर शख्स ने फायरिंग की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गाना गाते हुए स्टेज पर शख्स ने फायरिंग की।

आपने अक्सर देखा होगा कि सिंगर बहुत कम ही बोलते हैं। वह बहुत ही शांत स्वभाव के और मिठी जुबान के होते हैं। लेकिन पाकिस्तानी कलाकार अली जफर ने एक ऐसे गायक का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद आपके दिमाग में चल रहे गायकों की छवी बदल जाएगी। हो सकता है कि आपने शायद ही कभी ऐसा गायक देखा हो। शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गायक स्टेज पर बैठकर लाइव परफॉर्मेंस दे रहा है। इस दौरान उसके एक हाथ में बंदूक है और दूसरे हाथ में वह सितार लिए हुए है। इसके साथ ही वह गाना गा रहा है और बंदूक से दनादन गोलियों की बरसात कर रहा है। गायक ने अपनी बंदूक को सजाकर रखी है। ऐसे ही वह एक बार नहीं कई बार फायरिंग करता है।

दम है तो इनकी गायकी की आलोचना कर के दिखाएं

इस वीडियो क्लिप को ट्विटर पर पाकिस्तानी सिंगर अली जफर ने शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा है- "इन्हें टैग करने और इनकी गायकी की आलोचना करने की हिम्मत है किसी में।" वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- ये AK-47 को बाजे की तरह पहली बार इस्तेमाल करते हुए देख रहा हूं। दूसरे ने कहा कि किसी को मौत को दावत देनी हो तो इनकी गायकी पर एतराज कर के दिखाए।

लोग कर रहे सिंगर की आलोचना

वहं, कई लोगों ने इस गायक की गायकी की आलोचना भी की है। एक यूजर ने लिखा- हमें ऐसे गन कल्चर को ऐसे बढ़ावा नहीं देना चाहिए। उम्मीद है कि इसकी गोली किसी को न लगी हो। दूसरे ने लिखा- गाने में बंदूक का इस्तेमाल करना संगीत और संगीत की दुनिया दोनों का अपमान है। कभी भी गायकों को अपने परफॉर्मेंस के दौरान हथियारों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।  

ये भी पढ़ें:

Video: इस देश में होती है सांपों की खेती, पेड़ पर फल नहीं बल्कि डाल से लटकते हैं सांप

इस बंदी की हिम्मत तो देखिए, शेर के साथ एक ही प्लेट में मांस खाते हुए दिखी लड़की

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement