Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इस बंदी की हिम्मत तो देखिए, शेर के साथ एक ही प्लेट में मांस खाते हुए दिखी लड़की

इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की शेर के साथ एक ही थाली में खाना खाते हुए नजर आ रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 17, 2023 13:56 IST
Girl eating with lion in the same plate- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शेर के साथ एक ही प्लेट में खाते हुए दिखा लड़की।

सोशल मीडिया पर आपने वाइल्डलाइफ के ऐसे कई वीडियो देखें होंगे जिसमें इंसान खूंखार जानवरों के साथ दिखाई देता है। उसके साथ रहता है, खेलता हुआ दिखता है और उसे प्यार करते हुए दिखता है। लेकिन कभी-कभी ये ही जानवर बहुत खतरनाक साबित होते हैं। वह कब किस पर हमला कर दें इसका कोई भरोसा नहीं। हाल में एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वह एक नदी में खतरनाक मगरमच्छ के साथ नही रही थी। ऐसे लोगों को अगर आप देखेंगे तो इनके चेहरे पर इन जानवरों को लेकर कोई खौफ नहीं दिखेगा। हांलाकि कुछ मामलों में ये जंगली जानवर उनके पालतू जानवर भी होते हैं। 

शेर के साथ लड़की ने किया डिनर

हाल में ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला एक ही थाली में शेर के साथ मीट खाते हुए दिखती है। यह नजारा देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। लड़की शेर के साथ ऐसे खा रही है जैसे वह अपने किसी परिवार के सदस्य के साथ खा रही हो। शेर और लड़की दोनों बहुत ही आराम से खाना खा रहे हैं। इस नजारे को देख कर कोई भी इंसान डर जाएगा। देखने के बाद एक बार के लिए तो ऐसा भी लग रहा है कि शेर लड़की का पालतू जानवर भी हो सकता है।   

इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर rak_zoo नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- यह नजारा धरती पर किसी और जगह देखने को नहीं मिलेगा। यह सिर्फ रॉक चिड़ियाघर में ही देख पाएंगे आप। वीडियो को 4 जुलाई को पोस्ट किया गया था। खबर लिखे जाने तक इसे 40 लाख लोगों ने देखा है और 30 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कुछ लोग लड़की को चेतावनी देते हुए नजर आएं और कहा कि यह एक जंगली जानवर है ये आपको कभी भी खा सकता है।

ये भी पढ़ें:

चुपके से टिकट लेकर सारस से Zoo में मिलने पहुंचे आरिफ, बोले- पिंजड़े में मेरा दोस्त बहुत तड़प रहा था

सड़क पर चलते-चलते अचानक से जम गई महिला, Video देख लोगों को याद आई फिल्म Matrix

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement