Monday, April 29, 2024
Advertisement

बांग्लादेश की जूली ने यूपी के अजय से की शादी, वीजा रिन्यू के बहाने पति को ले गई साथ, वहां से भेजी खून से लथपथ फोटो

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एसएसपी कार्यालय में एक मां अपने बेटे की खून से लथपथ फोटो लेकर पहुंची। यहां उसने पुलिस से अपने बेटे की सही सलामत वापसी की गुहार लगाई है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 18, 2023 6:16 IST
UP News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बांग्लादेश से आई जूली और मुरादाबाद का रहने वाला अजय की फोटो

मुरादाबाद: आजकल पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी खूब चर्चा में है। सीमा दुबई होते हुए नेपाल के रास्ते बिना वैध कागजों के भारत में चली आई। वह सचिन के साथ रहने भी लगी। एक दिन खुलासा हुआ और वह रातोंरात सबकी नजरों में आ गई। पुलिस ने गिरफ्तार किया, लेकिन कोर्ट ने उसे कुछ शर्तों के साथ जमानत पर रिहा कर दिया। हालांकि अब एक बार फिर से सुरक्षा एजेंसी सीमा को लेकर सतर्क हो गई हैं और पूछताछ कर रही हैं। वहीं इन सबके बीच कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया है, जहां एक मुस्लिम महिला बांग्लादेश से चली आई। 

मां अपने बेटे की खून से लथपथ फोटो लेकर पुलिस के पास पहुंची

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एसएसपी कार्यालय में एक मां अपने बेटे की खून से लथपथ फोटो लेकर पहुंची। यहां उन्होंने बताया कि बांग्लादेश से भारत आई जूली ने उसके बेटे अजय से पहले हिन्दू रीति रिवाज से शादी की। इसके बाद वह वीजा रिन्यूअल के बहाने उसके बेटे अजय को भी साथ ले गई। उन्हें लगा कि वह जल्द ही वापस आ जाएगा, लेकिन अब वहां से उसके बेटे की खून से लथपथ फोटो आई है। इसके बाद वह पुलिस से मदद मांगने पहुंची है। 

यहां चैटिंग से शुरू हुई थी प्रेम कहानी 

महिला के द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि उसके बेटे अजय की चैटिंग के दौरान बांग्लादेश की जुली नाम की महिला से बातचीत होती थी। दो तीन महीने पहले जूली अपनी बेटी हलीमा के साथ मुरादाबाद आ गई और जूली ने हिन्दू रीतिरिवाज से बेटे अजय से शादी कर ली। कुछ दिन बाद जूली ने अपना पासपोर्ट और बीजा रिन्युवल की बात कहते हुए बांग्लादेश जाने की बात कही और अजय उसे बॉर्डर तक छोड़ने चला गया। 

खून से लथपथ फोटो मां के पास आई 

उन्हें लगा कि वह उसे बॉर्डर क्रॉस कराकर वापस आ जाएगा लेकिन अजय वापस नहीं आया। उन्हें फोन से पता चला कि वो भी बांग्लादेश पहुंच गया है और 10-15 दिन में आ जायेगा। मां ने पुलिस से गुहार लगते हुए कहा कि उसका बेटा तो नहीं आया लेकिन खून से लथपथ अजय के फोटो ने उसे परेशान कर डाला। जिसके बाद अब वह अपने बेटे की सही सलामत वापसी की गुहार लेकर एसएसपी से मिली और प्रार्थना पत्र दिया है। 

रिपोर्ट - राजीव शर्मा 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement