A
Hindi News मध्य-प्रदेश शराब पीने की ये कैसी शर्त! दोस्तों ने इतना पिलाया कि चली गई जान; जानें किस बात की लगी थी बाजी

शराब पीने की ये कैसी शर्त! दोस्तों ने इतना पिलाया कि चली गई जान; जानें किस बात की लगी थी बाजी

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में शराब पीने की शर्त जीतने के चक्कर में एक शख्स की मौत हो गई। दरअसल दोनों को जल्दी में बिना पानी मिलाए शराब खत्म करनी थी। ऐसा करने पर दोनों की तबीयत खराब हो गई। हालांकि एक युवक की जान बच गई है, लेकिन एक की मौत हो गई।

शराब पीने की शर्त पूरा करने के चक्कर में हुई मौत।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शराब पीने की शर्त पूरा करने के चक्कर में हुई मौत।

खरगोन: जिले के झिरन्या में दो दोस्तों के बीच लगी अजीब सी शर्त के चक्कर में एक युवक की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, दोनों दोस्तों के बीच जल्दी से पांच पौवा शराब पीने की शर्त रखी गई। साथ ही यह भी कहा गया कि इसमें पानी नहीं मिलाना है। दोनों ने ठेके पर जाकर शराब पीना शुरू किया। जल्दी और बिना पानी के शराब पीने के कारण दोनों की तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक की तो मौत हो गई, लेकिन जिसने कम शराब पी थी उसकी जान बच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

शराब पीने के लिए दोस्तों ने रखी शर्त

दरअसल, मात्र 500 रूपये के लिए दोस्तों के बीच अजीब सी शर्त रखी गई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार के दिन दिनेश और अरूण के बीच शराब पीने को लेकर शर्त रखी गई थी। शराब पीने की शर्त के तहत दिनेश और अरूण दोनों के बीच बिना पानी मिलाए पांच-पांच क्वार्टर शराब पीने की बात तय हुई। इसके बाद दोनों शराब के ठेके पर ही बैठ गए। दोनों जल्दी से शराब खत्म करने में जुट गए। दोनों ने जल्दी-जल्दी शराब पी, जिसके कारण दोनों की ही तबीयत बिगड़ गई। तबीयत खराब होने के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान दिनेश की मौत हो गई, वहीं कम शराब पीने के चलते दूसरे दोस्त अरूण की जान बच गई और डॉक्टरों ने उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी।

मौत के बाद बेसहारा हुआ परिवार

मृतक दिनेश के रिश्तेदार लकी ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों में शर्त लगी की जो बिना पानी डाले 5 पौवा शराब पी जाएगी उसे 500 रुपया दिया जाएगा। दोनों में से एक ने कम पी रखी थी तो वह जल्दी रिकवर हो गया और इसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गई। उन्होंने आग बताया कि मृतक के छोटे बच्चे भी हैं और घर में कोई और कमाने वाला भी नहीं है। उसी के ऊपर सारा कामकाज चलता था। हम चाहते हैं कि शासन उसके परिवार की मदद करे और जो दोषी हो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने भी घटना का संज्ञान लिया है। भीकनगांव एसडीपीओ राकेश आर्य खुद मामले की जांच कर रहे हैं।

(खरगोन से अजय तिवारी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

ट्रेन के महिला कोच में यात्रा करते 5 साल में 3 लाख से ज्यादा पुरुष दबोचे गए, RTI में खुलासा

Video: 'बम' की माला पहनकर विधानसभा पहुंच गए कांग्रेस विधायक, मच गया हंगामा