A
Hindi News मध्य-प्रदेश इस नामी यूनिवर्सिटी के छात्रों ने एक दूसरे पर रॉड-डंडों से किया हमला, घटना CCTV में कैद

इस नामी यूनिवर्सिटी के छात्रों ने एक दूसरे पर रॉड-डंडों से किया हमला, घटना CCTV में कैद

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय एक बार फिर विवादों में आ गया। विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र उसी कॉलेज में ही पढ़ने वाले छात्र पर रॉड, डंडों से हमला कर दिया।

छात्रों के बीच मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद- India TV Hindi छात्रों के बीच मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद

अपने किसी ना किसी कारनामे के चलते मध्य प्रदेश के अमरकंटक में स्थित देश का इकलौता इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय एक बार फिर विवादों में आ गया। विश्वविद्यालय में बीती रात अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के छात्र उसी कॉलेज में ही पढ़ने वाले छात्र पर रॉड, डंडों से हमला कर दिए। इस हाथापाई में चार छात्रों को गंभीर चोट आई है, जिन्हें जिला अस्पताल अनूपपुर रेफर किया गया।

मामले को दबाने में लगा विश्वविद्यालय प्रशासन 

पूरी घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है, लेकिन अभी तक इस मामले पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने एफआईआर नहीं कराया है। विश्वविद्यालय प्रशासन मामले को दबाने में लगा हुआ है। वहीं, इस पूरे मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि छात्र रॉड, डंडों से एक दूसरे की पिटाई कर रहे हैं।

छात्रों ने एक दूसरे पर रॉड, डंडों से किया हमला 

जानकारी के अनुसार, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नई कार्यकारिणी का गठन होना है। इसी कार्यकारिणी के विवाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र दो भागों में बट गए और एक दूसरे पर रॉड, डंडों से हमला कर दिया। छात्र ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के गठन को लेकर ही यह विवाद हुआ था। यह सभी छात्र अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के हैं।
- विशाल खण्डेलवाल की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- 

VIDEO: मुंबई के गोरेगांव में अनमोल टावर में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची

प्रेमिका को जिस्मफरोशी छोड़ शादी करने के लिए बनाया दबाव, दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की रेलवे इंजीनियर की हत्या

कार में अवैध देसी शराब ले जा रहे तस्करों ने पीसीआर वैन को मारी टक्कर, पुलिसकर्मी की मौत