Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कार में अवैध देसी शराब ले जा रहे तस्करों ने पीसीआर वैन को मारी टक्कर, पुलिसकर्मी की मौत

अहमदाबाद में कार से अवैध देसी शराब ले जा रहे तस्करों ने पीसीआर वैन को टक्कर मार दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: January 24, 2024 22:00 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात के अहमदाबाद जिले में अवैध देसी शराब ले जा रही कार ने कथित रूप से एक पीसीआर वैन को टक्कर मार दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पीसीआर वाहन शराब की तस्करी कर रही गाड़ी का पीछा कर रहा था। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात घटना के वक्त दो शराब तस्कर कार में सवार थे। वे वाहन छोड़कर मौके से भाग गए और उनकी तलाश की जा रही है। 

कार को रोकने की कोशिश 

अहमदाबाद (ग्रामीण) की प्रभारी पुलिस अधीक्षक मेघा तेवर ने बताया कि यह घटना तब हुई जब पीसीआर वैन दस्क्रोई तालुका के कंभा गांव के पास इलाके में गश्त कर रही थी। मेघा तेवर ने बताया, "पीसीआर वैन ने पीछा करने के दौरान देसी शराब ले जा रही तेज रफ्तार कार को ओवरटेक कर लिया। जैसे ही पुलिस की गाड़ी ने कार को रोकने की कोशिश की, कार वैन से जा टकराई। वैन में सवार प्रभारी एएसआई (सहायक उप निरीक्षक) और जीआरडी (ग्राम रक्षक दल) जवान घायल हो गए।"

एक पुलिस जवान घायल

घायल प्रभारी एएसआई बलदेव निनामा और जीआरडी जवान को अस्पताल ले जाया गया। तेवर ने कहा, "बुधवार सुबह निनामा ने दम तोड़ दिया, जबकि घायल जवान का इलाज किया जा रहा है।" पुलिस ने देसी शराब बरामद की है, जिसकी काला बाजार में कीमत 14 हजार रुपये आंकी गई है। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिशें जारी हैं। गुजरात में शराब बंदी लागू है और यहां शराब का निर्माण, बिक्री और शराब पीना प्रतिबंधित है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement