Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: मुंबई के गोरेगांव में अनमोल टावर में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची

मुंबई के गोरेगांव स्थित अनमोल टावर बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। फिलहाल इस घटना में किसी के जख्मी होने या फंसने की जानकारी नहीं मिला है।

Reported By : Dinesh Mourya Edited By : Malaika Imam Updated on: January 24, 2024 20:39 IST
अनमोल टावर में लगी आग- India TV Hindi
अनमोल टावर में लगी आग

मुंबई के गोरेगांव स्थित अनमोल टावर बिल्डिंग में बुधवार को भीषण आग लग गई। टावर की सबसे ऊपरी मंजिल पर आग लगी है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। फिलहाल अभी तक इस घटना में किसी के जख्मी होने या फंसने की जानकारी नहीं मिला है। 

देखें वीडियो 

स्थानीय विधायक विद्या ठाकुर के मुताबिक, जिस फ्लैट में आग लगी है वहां पर पिछले छह महीना से रिनोवेशन का काम चल रहा था। बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे फ्लैट में रिनोवेशन का काम कर रहे सभी मजदूर अपने घर चले गए। करीब छह बजे फ्लैट से आग की लपटे बाहर आने लगी। आग में कोई हताहत नहीं हुआ है। एहतियात के तौर पर बिजली को कट कर दिया गया है। दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। बिल्डिंग के निचली मंजिल पर रहने वाले लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। (गोविंद ठाकुर की रिपोर्ट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement