A
Hindi News मध्य-प्रदेश बहुत बड़े बदमाश बन रहे थे, पुलिस ने खलनायक गाने पर कराया परेड, बीच बाजार उठक-बैठक भी कराया

बहुत बड़े बदमाश बन रहे थे, पुलिस ने खलनायक गाने पर कराया परेड, बीच बाजार उठक-बैठक भी कराया

खलनायक के गाने के साथ साथ गुंडे इंदौर पुलिस के सामने कान पकड़कर माफी मांगते रहे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बदमाशों से परेड़ करवाती हुई पुलिस।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बदमाशों से परेड़ करवाती हुई पुलिस।

इंदौर पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह कुछ गुंडों को सबक सीखाते हुए नजर आ रही है। दरअसल, ये गुड़े चाकूबाजी की घटना में शामिल थे। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन्हें पकड़ा फिर उनसे उठक-बैठक कराया और सड़क पर हथकड़ी लगाकर इनका जुलूस निकाला।

पुलिस ने सिखाया सबक

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इंदौर पुलिस की गाड़ी के स्पीकर में "नायक नहीं खलनायक हूं मैं..." गाना बज रहा है। कुछ गुंड़े पुलिस के सामने कान पड़कर उठक बैठक लगा रहे हैं और पुलिस से अपराध न करने को लेकर माफी मांग रहे हैं। साथ ही पुलिस इन गुंडों से भरे बाजार में परेड भी करा रही है।

ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, लसूड़िया के स्किम न. 74 में रहने वाले अमन वर्मा अपने दोस्त राहुल गुर्जर और राहुल मराठा के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था। तभी इसी इलाके के बदमाश कहे जाने वाले अमित सोनी और प्रीतम कुशवाह दोनों बर्थडे सेलिब्रेशन के टाइम पहुंच गए और मामूली सी बात पर विवाद करने लगे। विवाद के दौरान दोनों ने बर्थडे मना रहे युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें तीनों युवक घायल हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। जिसके बाद थाने में इन दोनों बदमाशों पर मामला दर्ज करवाया गया था।

ये भी पढ़ें:

दहेज के लिए ऐसा लालची हुआ पति कि पत्नी को कुंए में लटकाया, बर्बरता का वीडियो आया सामने

पति से करवाया देवरानी का रेप, फिर अश्लील तस्वीरों से जेठानी करती रही ब्लैकमेल