A
Hindi News मध्य-प्रदेश पिट गए नेता जी! पुलिस ने बाल पकड़कर सबके सामने घसीटा, पहले ये जनाब DSP हुआ करते थे; सामने आया VIDEO

पिट गए नेता जी! पुलिस ने बाल पकड़कर सबके सामने घसीटा, पहले ये जनाब DSP हुआ करते थे; सामने आया VIDEO

फूल सिंह टेकाम पहले मैहर में ही DSP थे और वहीं की पुलिस ने इनकी पिटाई कर दी। धीरे-धीरे फूल सिंह जिले में आदिवासी नेता के तौर पर उभर रहे थे जिसका फायदा भाजपा को मिल रहा था लेकिन अब सीएम की सभा में उनके साथ पुलिस का यह दुर्व्यवहार भाजपा के खिलाफ जा सकता है।

पुलिस ने बाल पकड़कर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस ने बाल पकड़कर नेताजी को सभास्थल से बाहर कर दिया।

मध्य प्रदेश के मैहर में मुख्यमंत्री मोहन यादव के चुनावी कार्यक्रम में एक नेता जी पिटाई हो गई। मैहर के पूर्व SDOP व वर्तमान में भाजपा के अनुसूचित जाति जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष फूलसिंह टेकाम सभास्थल पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें मंच पर जाने से रोक लिया जिस पर नेता जी की पुलिस से बहस हो गई। बात इतनी बढ़ी कि पुलिस ने नेता जी को बाल पकड़कर किनारे कर दिया और सभास्थल से बाहर कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मैहर में ही DSP रह चुके हैं फूल सिंह टेकाम

बता दें कि नेता बनने से पहले फूल सिंह टेकाम मैहर में ही DSP थे और वहीं की पुलिस ने कल इनको पीट दिया। कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए फूल सिंह टेकाम सुरक्षा घेरा तोड़कर सीएम से मिलने का प्रयास कर रहे थे तो उन्हें पुलिस बल ने रोक दिया। इस बात पर फूल सिंह और पुलिस के बीच जोरदार बहस हो गई। उन्होंने सुरक्षा के नाम पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

भाजपा ने फूल सिंह टेकाम को जिले के आदिवासी गौड़ समाज को साधने का प्रतिनिधित्व दिया था। धीरे-धीरे फूल सिंह जिले में आदिवासी नेता के तौर पर उभर रहे थे जिसका फायदा भाजपा को मिल रहा था। लेकिन अब सीएम की सभा में आदिवासी नेता फूल सिंह टेकाम के साथ पुलिस का यह दुर्व्यवहार भाजपा के खिलाफ जा सकता है।

देखें वीडियो-

मैहर में बनेगा भव्य देवी महालोक, CM मोहन यादव ने की घोषणा

वहीं, दूसरी तरफ सीएम मोहन यादव ने उसी चुनावी सभा में मैहर में भव्य देवी महालोक बनाने की घोषणा की है। सीएम यादव ने कहा कि जैसे उज्जैन में श्री महाकाल महालोक बना है, उसी तरह मैहर में भव्य देवी महालोक बनेगा। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस वर्ग विशेष की राजनीति करती है। कश्मीर में महज एक वर्ग को लाभ पहुंचाने के लिए कांग्रेस सरकार ने धारा 370 लगाई थी, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी वर्गों का साथ देने वाले नेता हैं।

(रिपोर्ट- अमित त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें-

एक बड़ा नेता अपने बेटे को हराने के लिए वोटर्स से कर रहा अपील, कह रहा- किसी हाल में जीतना नहीं चाहिए

VIDEO: गले में 7 चप्पलों की माला पहनकर वोट मांग रहा यह लोकसभा प्रत्याशी, जानें क्या है पूरा मामला