A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: शिवराज सिंह के आवास पर मिलने पहुंचे मध्य प्रदेश के मनोनीत CM मोहन यादव, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

VIDEO: शिवराज सिंह के आवास पर मिलने पहुंचे मध्य प्रदेश के मनोनीत CM मोहन यादव, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

मध्य प्रदेश के मनोनीत सीएम मोहन यादव भोपाल में पूर्व सीएम शिवराज सिंह से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान मोहन यादव ने शिवराज के पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया। इसका वीडियो भी सामने आया है।

Mohan Yadav- India TV Hindi Image Source : ANI शिवराज सिंह के आवास पर मिलने पहुंचे मोहन यादव

भोपाल: मध्य प्रदेश के मनोनीत सीएम मोहन यादव, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह से मिलने उनके भोपाल स्थित आवास पर पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं ने फूलों से एक-दूसरे का स्वागत किया। मोहन यादव ने शिवराज के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। 

उज्जैन दक्षिण से विधायक हैं मोहन यादव

गौरतलब है कि तमाम अटकलों को दरकिनार करते हुए बीजेपी ने मोहन यादव को राज्य का नया सीएम बनाया है। वह उज्जैन दक्षिण से विधायक हैं। सीएम बनने के बाद मोहन यादव ने कहा कि मैं पार्टी का एक छोटा कार्यकर्ता हूं। मैं आप सभी को, राज्य नेतृत्व और केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं। आपके प्यार और समर्थन से, मैं अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश करूंगा। मुझे उम्मीद है कि सभी का सहयोग मुझे मिलेगा। 

साल 2013 में पहली बार बने थे विधायक

मोहन यादव साल 2013 में पहली बार विधायक बने थे। मात्र 10 साल में ही उन्होंने राज्य में सत्ता का शिखर छू लिया। वह एबीवीपी और संघ से जुड़े रहे और उन्हें संघ का काफी करीबी भी बताया जाता है। मोहन यादव की छवि हिंदूवादी नेता की है और छात्र जीवन से ही वह राजनीति में सक्रिय हैं। उनका जन्म 25 मार्च 1965 को उज्जैन में हुआ था और उन्होंने विक्रम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। मोहन यादव की छवि एक शिक्षित नेता के रूप में मानी जाती है। उन्होंने एमबीए और पीएचडी की पढ़ाई की है। 

ये भी पढ़ें: 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ी खबर, लेडी डॉन पूजा सैनी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा से निकला कनेक्शन

मध्य प्रदेश: मोहन यादव को CM बनाए जाने पर सामने आया पत्नी का बयान, कहा- मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं, देखें VIDEO