Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ी खबर, लेडी डॉन पूजा सैनी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा से निकला कनेक्शन

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्याकांड में पूजा सैनी नाम की लेडी डॉन को गिरफ्तार किया गया है। वह गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा का राजस्थान का काम देखती है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: December 11, 2023 20:52 IST
Pooja Saini- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लेडी डॉन पूजा सैनी गिरफ्तार (चेहरे को ब्लर किया गया है)

जयपुर: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। इस मामले में एक लेडी डॉन को गिरफ्तार किया गया है। इस लेडी डॉन का नाम पूजा सैनी है और उसे जयपुर से गिरफ्तार किया गया है। पूजा सैनी गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा का राजस्थान का काम देखती है।

क्या काम करती थी पूजा सैनी?

पूजा का काम वारदात से पहले हथियार सप्लाई करना और पैसा देना है। पूजा वारदात के बाद हथियार वापस लेने का काम भी करती है। ये लेडी डॉन फर्जी आईडी से एक युवक के साथ जयपुर में रह रही थी। पुलिस ने पूजा के पास से कई फर्जी आईडी भी बरामद की हैं। पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है।

मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी हो चुके हैं गिरफ्तार 

गोगामेड़ी की हत्या मामले में दोनों मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी की चंडीगढ़ से गिरफ्तारी हो चुकी है। राजस्थान और दिल्ली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में चंडीगढ़ के एक ठेके में बने कमरे के अंदर दोनों शूटर छिपे थे। इससे पहले दोनों बदमाशों को फरार होने में मदद करने वाले रामवीर जाट को भी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था।

रामवीर ने करवाया था शूटर्स के रहने का इंतजाम

इस हत्याकांड के शूटर्स नितिन और रोहित के लिए जयपुर में सारी व्यवस्था रामवीर ने करवाई थी। शूटर नितिन फौजी और रामवीर बचपन के दोस्त हैं और रामवीर जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा था। रामवीर ने नितिन फौजी की जयपुर के एक होटल में और अपने परिचित के फ्लैट पर रुकवाने की व्यवस्था की थी। इसके अलावा रामवीर ने ही नागौर डिपो की राजस्थान रोडवेज बस में बैठाकर नितिन और रोहित को फरार करवाया। वह उन्हें मोटरसाइकिल पर बैठाकर अजमेर रोड से बगरू टोल प्लाजा से आगे तक लेकर गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement