Saturday, May 04, 2024
Advertisement

VIDEO: 10वीं मंजिल पर मौत का मंजर, फ्लैट के बाथरूम से निकले 8 दिन पुराने शव, सड़ी-गली अवस्था में मिली मां-बच्ची

टपूकड़ा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की त्रिहान सोसाइटी की 10वीं मंजिल के फ्लैट पर एक महिला और उसकी मासूम बेटी की सड़ी-गली अवस्था में लाश मिली है। शव 8 दिन पुराने बताए जा रहे हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 25, 2024 8:36 IST
बाथरूम से निकाले गए मां-बच्ची के शव- India TV Hindi
बाथरूम से निकाले गए मां-बच्ची के शव

राजस्थान: 21वीं सदी की भागती दौड़ती जिंदगी में हर कोई अकेला रहना पसंद करता है। एकल परिवार ने जहां परिवारों को तोड़ा है, तो वहीं रिश्तों में दूरियां बढ़ा दी है। कब क्या घटना घटित हो जाए, यह पता नहीं लगता। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला टपूकड़ा में हुआ। यहां त्रिहान सोसाइटी की दसवीं मंजिल पर स्तिथ एक फ्लैट में 25 वर्षीय महिला और उसकी चार वर्षीय बेटी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव करीब 8 दिन पुराने बताए जा रहे हैं। 

प्राइवेट स्कूल में टीचर थी महिला

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फ्लैट के बाथरूम से दोनों के शव निकलवाए और टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं। मृतक महिला का पति फरार बताया जा रहा है। मृतक महिला क्षेत्र के ही एक निजी स्कूल में टीचर थी और उसका पति भिवाड़ी इंडस्ट्रियल एयिया में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। तिजारा डीएसपी शिवराज सिंह ने बताया कि टपूकड़ा की त्रिहान सोसाइटी में दसवीं मंजिल पर बिहार के सिवान की रहने वाली 25 वर्षीय आकांक्षा उर्फ ऋतु अपने पति निशांत पांडे और चार वर्षीय बेटी नाव्या पांडे के साथ रहती थी। 

8 दिनों से बाहर नहीं निकली थी

मृतक महिला आठ दिनों से बाहर नहीं निकली थी और ना ही उसके परिजनों से उसकी बात हो पा रही थी। बुधवार देर शाम करीब 6:00 बजे मृतका की बड़ी बहन उसके फ्लैट पर आई, तो उसका फ्लैट उसे बंद मिला। उसकी बहन ने उसके नंबर पर फोन किया, तो फोन भी रिसीव नहीं हुआ। जब उसकी बहन को शक हुआ तो उसने तुरंत ही टपूकड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी। टपूकड़ा थाना अधिकारी भगवान सहाय मौके पर पहुंचे और फ्लैट का मेन गेट तोड़कर दरवाजा अंदर से खोला। 

महिला के साथ 4 वर्षीय बेटी की लाश

पुलिस ने जब फ्लैट के अंदर जाकर देखा, तो फ्लैट के बाथरूम में आकांक्षा और उसकी चार वर्षीय बेटी नाव्या की सड़ी-गली अवस्था में लाश पड़ी हुई थी। यह देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। फ्लैट में चारों तरफ बदबू ही बदबू आ रही थी। शव के ऊपर मक्खियां भिनभिना रही थी। पुलिस ने तुरंत ही शव को अपने कब्जे में लिया और अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। फिलहाल पुलिस मृतका के पति निशांत पांडे की तलाश में जुटी हुई है। मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। गुरुवार को परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। (रिपोर्ट- स्वदेश कपिल)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement