Saturday, May 04, 2024
Advertisement

पटना में जेडीयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या, स्थानीय लोगों का हंगामा

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला पटना का है जहां पर अज्ञात अपराधियों ने जेडीयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि उनका दोस्त घायल है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 25, 2024 7:28 IST
जदयू नेता सौरभ कुमार की फाइल फोटो- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जदयू नेता सौरभ कुमार की फाइल फोटो

बिहार की राजधानी पटना में जेडीयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना के अनुसार, पुनपुन थानान्तर्गत बड़हियाकोल में 24 अप्रैल की रात्रि 12:15 बजे के करीब  दो लोगों को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने से युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक घायल है। मृतक की पहचान जेडीयू नेता सौरभ कुमार के रूप में की गई। जबकि उनका दोस्त मुनमुन घायल है।

स्थानीय लोगों का हंगामा

दो लोगों को गोली लगने की खबर मिलते ही स्थानीय लोग सड़क पर आ गए और रोड जामकर हंगामा करने लगे। मामला बढ़ता देख पटना के सिटी एसपी पूर्वी भरत सोनी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। वहीं दूसरी तरफ पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र की आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती भी घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझाया। वारदात के बाद पटना का पुनपुन NH 83 कई  घंटे तक जाम रहा। जिसके कारण यातायात प्रभावित रहा।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

सिटी एसपी पूर्वी भरत सोनी ने बताया कि सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर सौरभ कुमार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि उसका मित्र मुनमुन कुमार घायल है। प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शादी के रिसेप्शन पार्टी में गए थे सौरभ कुमार

पटना के मसौढ़ी एसडीपीओ कन्हैया सिंह ने बताया कि सौरभ कुमार के एक परिचित के भाई की शादी की रिसेप्शन पार्टी थी। जिसमें पटना  शिव नगर परसा बाजार के रहने वाले सौरभ कुमार अपने मित्र मुनमुन के साथ रिसेप्शन पार्टी में आए हुए थे। रात्रि में घर लौटने के दौरान अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। फिलहाल अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। 

रिपोर्ट- बिट्टू कुमार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement