A
Hindi News मध्य-प्रदेश BJP सासंद मनोज तिवारी ने कांग्रेस को बताया 'हमास', बोले- आंतकियों को सपोर्ट और सनातन को नष्ट करती है ये पार्टी

BJP सासंद मनोज तिवारी ने कांग्रेस को बताया 'हमास', बोले- आंतकियों को सपोर्ट और सनातन को नष्ट करती है ये पार्टी

मध्य प्रदेश की लाड़ली बहना योजना का उल्लेख करते हुए सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि एमपी में हम जहां लाडली बहनों का ख्याल रखते हैं वहीं कांग्रेस को सिर्फ एक लाड़ले का ख्याल होता है।

manoj tiwari- India TV Hindi Image Source : PTI बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

सतना: हमास का मतलब कांग्रेस हैं, जो आतंकवादियों की पैरोकार है और सतनातन धर्म को नष्ट करने साजिश रचने वाली है। ये बातें सतना में बीजेपी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने कही हैं। भाजपा के सांसद एवं प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता गायक मनोज तिवारी सोमवार को सतना में भाजपा प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल कराने आए थे जहां एक रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस को हमास बताते हुए कहा कि इनके हमास की जड़ें बहुत जगह फैली हुई हैं।

'MP की जनता नहीं बनने देगी हमास की सरकार'
रैली के दौरान सतना में मनोज तिवारी ने कांग्रेस पार्टी को हमास बताते हुए कहा कि कांग्रेस आतंकवादियों का सपोर्ट कर रही है और इनके यानि हमास की बहुत जगह अपनी जड़ें जमा रहे हैं। कांग्रेस मतलब हमास लेकिन मध्य प्रदेश की जनता हमास (कांग्रेस) की सरकार नहीं बनने देगी। इस मध्य प्रदेश को कांग्रेस ने किस तरह रुलाया था यह किसी को नहीं भूला है। मनोज ने कहा कि जब पहले हम मैहर में मां शारदा के दर्शन करने आते थे तो देखते थे किस तरह की सड़के थी मप्र में अब सड़क हो या सुरक्षा बताने की जरूरत नहीं है बीजेपी के राज में।

'राम मंदिर के बाद अब मथुरा-काशी की बारी'
मध्य प्रदेश की लाड़ली बहना योजना का उल्लेख करते हुए सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि एमपी में हम जहां लाडली बहनों का ख्याल रखते हैं वहीं कांग्रेस को सिर्फ एक लाड़ले का ख्याल होता है। बीजेपी जो जनता चाहती है वो करती है। चाहे इंफ्रास्ट्रक्चर की बात हो,सड़कों की बात हो या फिर राम मंदिर, महाकाल लोक,भारतीय संस्कृति की रक्षा और सत्य सनातन धर्म को आसमान पर ऊंचा उठाने की बात हो भाजपा सब में आगे रहती है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बन कर तैयार हो रहा है,अब मथुरा-काशी की भी बारी है। विधानसभा के चार राज्यों के चुनाव में जीत का दावा करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस को राम को अपना बनाने से किसी ने रोका नहीं था लेकिन उन्होंने तो राम को काल्पनिक बता दिया था। उन्हीं राम ने कांग्रेस को उसका स्थान दिखा दिया है।

छठ गीत गाकर मांगा जन अशीर्वाद
सांसद मनोज तिवारी भोजपुरी के लोकप्रिय गायक भी हैं लिहाजा सतना प्रवास के दौरान जनता की मांग का भी ख्याल रखा। उन्होंने जनता की मांग पर नामांकन रैली के मोबाइल मंच से गीत भी गाये। उन्होंने छठी माई का गीत गाया और भाजपा प्रत्याशियों की विजय तथा सर्वजन की खुशहाली की कामना की। सतना में मनोज तिवारी ने लोगों से भोजपुरी में बात की तो लोगों ने जमकर हर्ष जताया। बात करते हुए उन्होंने देर से आने के लिए खेद व्यक्त किया और कहा कि मनोजवा आ गयल हओ, आप लोग आशीर्वाद देईं। उन्होंने भाजपा प्रत्यासी सांसद गणेश सिंह के सिर पर हाथ भी रखा और कहा हमने आशीर्वाद दे दिया, हम ब्राहमण है तो इस नाते और भी आशीर्वाद दे सकते हैं और फिर सांसद के सिर पर हाथ रखा।

(रिपोर्ट- अमित त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें-