Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'अब मैं सिर्फ यहां पर वोट डालने आऊंगा, जनता लड़ेगी चुनाव', नामांकन के बाद बोले CM शिवराज

सीएम शिवराज ने आज नर्मदा मैया और सलकनपुर पहुंचकर माता बिजयासन देवी के दर्शन कर पूजा की। इसके बाद रोड शो कर नामांकन भरने पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी साधना सिंह भी उनके साथ मौजूद रहीं।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Khushbu Rawal Published on: October 30, 2023 22:29 IST
shivraj singh- India TV Hindi
Image Source : PTI रोड शो कर नामांकन भरने पहुंचे शिवराज सिंह

सीहोर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने प्रदेश के लिए भाजपा को जरूरी बताया। मुख्यमंत्री चौहान ने सोमवार को बुधनी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन फॉर्म जमा किया। इसके पहले मुख्यमंत्री चौहान अपने गृहग्राम जैत पहुंचे और अपने कुलदेवताओं की पूजा-अर्चना की।

गाजे बाजे के साथ बुधनी निर्वाचन कार्यालय पहुंचे शिवराज

इस अवसर पर उन्होंने नर्मदा मैया और सलकनपुर पहुंचकर माता बिजयासन देवी के दर्शन कर पूजा की। तत्पश्चात रोड शो कर नामांकन भरने पहुंचे। इस मौके पर उनकी पत्नी साधना सिंह भी उनके साथ मौजूद रहीं। सीएम शिवराज गाजे बाजे के साथ बुधनी निर्वाचन कार्यालय पहुंचे और उन्होंने रिटर्निंग ऑफिसर आर एस बघेल के पास अपना फॉर्म जमा करवाया।  

क्या बोले सीएम शिवराज?
नामाकंन जमा करने के बाद सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मैं आज अपनी जन्मभूमि, कर्मभूमि, मातृभूमि, पुण्यभूमि की वो माटी जिसके आशीर्वाद से प्रदेश की जनता की सेवा का इतना काम कर पाया, मैं आज वहां प्रणाम करने आया हूं। उन्होंने कहा कि बुधनी की जनता ही मेरा परिवार है, ये ही शिवराज हैं, यहां के नागरिकों ने मुझे हमेशा प्रेम और स्नेह दिया है, उनके आशीर्वाद से ही आज मैं इस मुकाम पर हूं कि प्रदेश की सेवा कर पा रहा हूं। यहां का चुनाव जनता ही लड़ेगी, मैं तो वोट डालने आऊंगा। उन्होंने कहा कि हमें अभी बहुत काम करना है, इसलिए प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार जरूरी है।

'मैं सिर्फ वोट डालने आऊंगा, जनता चुनाव लड़ेगी'
जब उनसे पूछा गया कि अब शिवराज जी चुनाव प्रचार के लिए नहीं आएंगे तो उन्होंने कहा, अब मैं सिर्फ यहां पर वोट डालने आऊंगा बाकि जनता चुनाव लड़ेगी। जनता का मूड बीजेपी की तरफ दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement