A
Hindi News मध्य-प्रदेश बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर पैसों की बारिश देखकर खुली रह जाएंगी आंखें; सामने आया VIDEO

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर पैसों की बारिश देखकर खुली रह जाएंगी आंखें; सामने आया VIDEO

सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर नोटों की बरसात वाला ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जा रही हैं।

DHIRENDRA SHAHTRI - India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर नोटों की बारिश

मध्य प्रदेश में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन के मौके पर कल गढ़ा गांव में नजारा देखते ही बन रहा था। धीरेंद्र शास्त्री का कल जन्मदिन बड़े ही भव्य तरीके से मनाया गया। बागेश्वर बाबा के भक्तों ने कल जमकर नाच-गाना किया। इसी बीच एख वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर नोटों की बरसात होते दिख रही है। ये वीडयो धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन का बताया जा रहा है।

धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन पर उड़ाए नोट 
सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर नोटों की बरसात वाला ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जा रही हैं। ये वायरल वीडियो 4 जुलाई का बताया जा रहा है। जानकारी मिली है कि धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन के मौके पर श्रद्धालुओं ने मंच पर बेहिसाब पैसा उड़ाया। नोट उड़ाने का ये वीडियो गढ़ा गांव के बागेश्वर धाम का है। बाबा के जन्मदिन पर गढ़ा गांव में विशेष आयोजन किए गए थे।

नोटों से पटा दिखा पूरा मंच
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का जन्मदिन गढ़ा गांव में कितने भव्य तरीके से मनाया गया, ये वीडियो इस बात के सबूत हैं। धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन का एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें मंच पर कुछ कलाकार बागेश्वर बाबा के आगे भजन गा रहे हैं। इस वीडियो में मंच पर इतने नोट दिख रहे हैं कि फर्श लगभग गायब हो चुका है। धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन के दौरान गढ़ा गांव में भारी जनसैलाब उमड़ा था। इस दौरान यहां खास दरबार में शामिल होने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे। 

भक्तों का पर्चा बनाते हैं धीरेंद्र शास्त्री
बता दें कि मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में बागेश्वर धाम स्थित है जहां के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री हैं। बाबा धीरेंद्र शास्त्री अपने दिव्य दरबार में भक्तों के पर्चे तैयार करते हैं, जिसमें समस्या और समाधान दोनो लिखे होते हैं। 

(रिपोर्ट- प्रेम गुप्ता)

ये भी पढ़ें-

जलमग्न DMCH अस्पताल, घरों में नाले का पानी और सड़के हुईं तालाब; बारिश के बाद तैर रहा पूरा दरभंगा

दिग्विजय के बेटे के स्वागत को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी, चुनाव से पहले हुई जूतमपैजार; फॉर्च्यूनर कार भी तोड़ी