A
Hindi News मध्य-प्रदेश बीजेपी नेता सना खान की हत्या मामले में एमपी के कांग्रेस विधायक को नागपुर पुलिस का नोटिस

बीजेपी नेता सना खान की हत्या मामले में एमपी के कांग्रेस विधायक को नागपुर पुलिस का नोटिस

नागपुर में बीजेपी के अल्पसंख्यक सेल की पदाधिकारी सना खान एक अगस्त को जबलपुर गई थीं और अचानक से लापता हो गई। उनकी मां ने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी।

Sana khan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सना खान।

भारतीय जनता पार्टी की नेता सना उर्फ हिना खान की हत्या के मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। नागपुर पुलिस ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक संजय शर्मा को इस मामले में नोटिस जारी किया है। पुलिस ने उन्हें पूछताछ में सहयोग करने के लिए नागपुर आने को कहा है। बता दें कि नागपुर बीजेपी की महिला कार्यकर्ता सना खान मध्य प्रदेश के जबलपुर से लापता हुई थी। इसके बाद उनकी हत्या की बात सामने आई थी। 

पुलिस ने भेजा नोटिस
नागपुर के जोन 2 के डीसीपी राहुल मदने ने बताया है कि कांग्रेस के विधायक संजय शर्मा को नागपुर आने को कहा गया है। पुलिस विधायक से जानना चाहती है कि सना का मर्डर करने के बाद अमित साहू उनसे मिलने गया था कि नहीं। इस संबंध में जांच के लिए विधायक को नोटिस दिया गया है। माना जा रहा है कि एक-दो दिनों में विधायक संजय शर्मा नागपुर पहुंचेंगे। 

2 और आरोपी हिरासत में
सना खान की हत्या मामले में पुलिस ने 2 और आरोपियों की गिरफ्तारी की है। रिपोर्ट के मुताबिक पकड़े गए आरोपी जबलपुर निवासी कमलेश पटेल और रब्बू उर्फ रवि शंकर यादव हैं। इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या 5 हो गई है। पुलिस सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दो अगस्त को हुई थी लापता
सना खान अपने बिजनेस पार्टनर से मिलने जबलपुर गई थीं और अचानक से लापता हो गई। दो दिन तक सना से कोई भी संपर्क न होने पर उनकी मां ने मनकापुर पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी थी। सना की आखिरी लोकेशन भी जबलपुर में ही मिली थी। इसके बाद मनकापुर पुलिस की एक टीम जबलपुर पहुंची थी और स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सना की तलाश की। इसके बाद खुलासा हुआ कि सना के बिजनेस पार्टनर अमित उर्फ पप्पू साहू ने उनकी हत्या कर दी है। 

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: ऋण माफी, 500 रुपये में सिलेंडर, और भी बहुत कुछ, मल्लिकार्जुन खरगे ने लगाई वादों की झड़ी

ये भी पढ़ें- पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का भड़काऊ बयान, बोले- 'मुसलमानों ने चूड़ियां नहीं पहनीं, 1-2 करोड़ मर भी जाएं तो...'