A
Hindi News मध्य-प्रदेश "तुम हमारा साथ दो, हम तुम्हें हिंदू राष्ट्र देंगे..." एमपी के खंडवा से पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आह्वान

"तुम हमारा साथ दो, हम तुम्हें हिंदू राष्ट्र देंगे..." एमपी के खंडवा से पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आह्वान

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के हरसूद में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की दो दिवसीय कथा चल रही है। इस दौरान बाबा बागेश्वर ने आह्वान किया किया कि तुम हमारा साथ दो... हम मिलकर तुम्हें हिंदू राष्ट्र देंगे। पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपनी कथाओं में हिंदू राष्ट्र का आह्वान करते रहते हैं।

dhirendra Shastri- India TV Hindi Image Source : X पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

खंडवा: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र का आह्वान किया है। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के हरसूद में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने व्यास पीठ से हिन्दू राष्ट्र का आह्वान किया है। बागेश्वर बाबा ने कहा, "तुम हमारा साथ दो... हम मिलकर तुम्हें हिंदू राष्ट्र देंगे।" फिर बाबा ने कथास्थल पर मौजूद विशाल जनसमूह से पूछा कि कौन-कौन भारत हिन्दू राष्ट्र चाहता है? लिख दो दीवालों पर... मोबाइल देखना बंद करो, मोबाइल पर हिंदू राष्ट्र नहीं बनने वाला। आओ घर से बाहर निकलकर... भारत हिन्दू राष्ट्र की पहल प्रारंभ करते हैं।

प्रदेश के वनमंत्री ने करवाया कथा का आयोजन
बता दें कि खंडवा जिले के हरसूद में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की दो दिवसीय कथा चल रही है। इस दौरान बागेश्वर बाबा ने एक बार फिर से हिन्दू राष्ट्र का आह्वान किया है। खंडवा जिले की हरसूद विधानसभा में प्रदेश के वनमंत्री विजय शाह द्वारा बागेश्वर बाबा की कथा का दो दिवसीय आयोजन करवाया जा रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचकर कथा श्रवण कर रहे हैं और दिव्य दरबार में अपनी समस्याओं का हल बागेश्वर धाम से जान रहे हैं।

"ये सब रावण के खानदान के हैं..."
वहीं इससे पहले कल जब पंडित धीरेंद्र शास्त्री खंडवा हवाई पट्टी से निकल कर सड़क मार्ग से कथास्थल तक जा रहे थे। उस दौरान बागेश्वर बाबा ने रास्ते में अपना काफिला रोक दिया, जहां बड़ी संख्या में लोग उनसे मिलने के लिए खड़े थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। संवाददाताओं से बातचीत के दौरान बागेश्वर बाबा ने कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र हो और सनातन की जागृति हो इसलिए हम यहां आए हैं। इस दौरान सनातन पर कटाक्ष करने वालों के सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, "ये सब रावण के खानदान के हैं बेचारे..."

(रिपोर्ट- प्रतीक मिश्रा)

ये भी पढ़ें-

'मुझे रोज मिल रहीं हैं धमकियां, ये मेरी हत्या कराना चाहते हैं', बीजेपी के आरोपों पर बोले दानिश अली

"कमीशन के लिए बड़े-बड़े ठेके दिए", शिवराज सरकार पर कमलनाथ का बड़ा हमला