Monday, May 06, 2024
Advertisement

'मुझे रोज मिल रहीं हैं धमकियां, ये मेरी हत्या कराना चाहते हैं', बीजेपी के आरोपों पर बोले दानिश अली

दानिश अली ने कहा कि भारतीय जनता बता नहीं पा रही है कि उनके सांसद ने संसद में ऐसी भाषा का इस्तेमाल क्यों किया था। उन्होंने लोकतंत्र और संसद का अपमान किया और अब उन्हें सजा देने की बजाय मुझपर ही आरोप लगा रहे हैं।

Reported By : Shoaib Raza Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: September 24, 2023 16:29 IST
Danish Ali- India TV Hindi
Image Source : PTI दानिश अली

रमेश बिधूड़ी के आपत्तिजनक बयान के बाद मामला अब और भी बिगड़ता जा रहा है। पहले जहां दानिश अली बीजेपी पर हमलावर थे, वहीं अब बीजेपी उनपर जवाबी हमले बोल रही है। हमलों का जवाब देते हुए दानिश अली ने कहा कि मुझे रोज धमकियां मिल रही हैं। ये लोग मेरी हत्या कराना चाहते हैं। बीजेपी अपने सांसद पर कार्रवाई करने के बजाए उसको बचा रही है। दानिश अली ने कहा कि मैंने मीडिया में देखा कि किस तरफ से बीजेपी एक नैरेटिव बनाने की कोशिश हो रही है। मुझपर आधारहीन आरोप लगाए जा रहे हैं कि मैंने कुछ ऐसी टिपण्णी की जिसपर रमेश बिधूड़ी भड़क उठे। यह बिलकुल गलत आरोप हैं। सब कुछ रिकॉर्ड पर है। जो लोग मुझपर आरोप लगा रहे हैं, उन्हें मैं बता दूं कि ऐसी मेरी भाषा नहीं है। यह आपकी और आपकी पार्टी बीजेपी की भाषा है। 

निशिकांत दुबे ने लगाए हैं गलत आरोप- दानिश अली 

बसपा सांसद ने कहा कि मुझपर बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे ने आरोप लगाए हैं। मैं लोकसभा स्पीकर से अनुरोध करूंगा कि आप उनके भी आरोपों की जांच करा लीजिये। लेकिन मैं साफ़ कर देता हूं कि मैंने कोई अपराध नहीं किया है। यह सब आपकी शाखाओं में सिखाया जाता होगा। आप आरोप लगा रहे हैं कि दानिश अली ने पीएम के बारे में गलत बात कही। अगर मैं ऐसा कुछ कहता तो क्या बीजेपी के सांसद चुप रहते? आप 48 घंटे बाद यह आरोप लगा रहे हैं। यह सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है, जिससे अपने सांसद की गलती को ढका जा सके। 

यह लोग मेरी हत्या कराना चाहते हैं-  दानिश अली 

दानिश अली ने कहा कि अभी तो मेरी मौखिक रूप से लिंचिंग की जा रही है। असल में यह लोग मेरी हत्या कराना चाहते हैं। उन्होंने निशिकांत दुबे पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका आचरण ऐसा ही है। इन्होने एक ओबीसी व्यक्ति से अपने पैर धुलवाकर वह पानी उसे पिलाया था। उन्होंने कहा कि जो आरोप निशिकांत दुबे ने लगाए हैं, वो विशेषाधीकार हनन का मामला बनता है। मैं स्पीकर से अपील करूंगा कि वो इस मामले को देखें और सच को बाहर लाएं। 

ये भी पढ़ें- 

'दानिश अली ने कहा था- तुम्हारे खुद 4 बच्चे हैं,' रमेश बिधूड़ी मामले में रवि किशन ने स्पीकर को लिखा खत

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement