A
Hindi News मध्य-प्रदेश पहले पुलिस से बदसलूकी फिर मूछों पर ताव, इलाज हुआ तो कान पकड़कर मांगी माफी

पहले पुलिस से बदसलूकी फिर मूछों पर ताव, इलाज हुआ तो कान पकड़कर मांगी माफी

एमपी के इंदौर में पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करना एक युवक को भारी पड़ गया। दरअसल, एक युवक ने मूछों पर ताव देते हुए पुलिस से बदसलूकी की। हालांकि बाद में जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया तो वह माफी मांगता दिखा।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

इंदौर: शहर के व्यस्ततम चौराहे पर पुलिस कर्मियों से सरेआम बदसलूकी और गाली-गलौज करने का एक मामला सामने आया है। वहीं जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तो युवक पुलिस के सामने काम पकड़कर माफी मांगता दिखा। बता दें कि एक युवक ने पहले पुलिस के साथ बदसलूकी की। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने काफी प्रयास के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद युवक पुलिस से माफी मांगता हुआ दिखा।

पुलिस से की बदसलूकी

आरोपी युवक पुलिस कर्मियों से बदसलूकी के दौरान आरोपी अपनी मूंछों पर ताव देकर उन्हें धमकाता और अपशब्द कहता नजर आया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश दंडोतिया ने बताया कि रविवार रात खजराना चौराहे के ट्रैफिक सिग्नल पर लाल बत्ती होने के बावजूद करण धालीवाल (35) अपनी कार में लगा अवैध हूटर लगातार बजा रहा था। उन्होंने बताया कि यातायात पुलिस के कर्मियों ने धालीवाल को रोका, तो उसने उनसे कथित तौर पर बदसलूकी एवं गाली-गलौज की। दंडोतिया के मुताबिक धालीवाल को जब खजराना थाने ले जाया गया, तो वह अपनी कार लेकर थाने से "फरार" हो गया। 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजेश दंडोतिया ने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी करते हुए धालीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उसकी कार को भी जब्त कर लिया गया है। चश्मदीदों ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद सोमवार को जब आरोपी को घटनास्थल ले जाया जा रहा था, तब वह अपने कान पकड़ कर पुलिस कर्मियों से माफी मांगता नजर आया। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि धालीवाल के खिलाफ भारतीय दंड विधान की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि धालीवाल के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में 6 आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

नाबालिग बहन की फावड़े से काटकर की हत्या, फिर पेड़ से लटक कर की खुदकुशी; पुलिस ने बताई वजह

PM Modi Interview: पीएम मोदी ने बताया 2047 का विजन, चुनाव के बाद कैसे होगा काम? यहां समझें