Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

नाबालिग बहन की फावड़े से काटकर की हत्या, फिर पेड़ से लटक कर की खुदकुशी; पुलिस ने बताई वजह

यूपी के बहराइच जिले में नाबालिग बहन और एक युवक का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि बहन की फावड़े से काटकर हत्या करने के बाद भाई ने भी पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। हालांकि घर के अन्य सदस्य फरार चल रहे हैं। ऐसे में पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 15, 2024 16:07 IST
नाबालिग बहन की फावड़े से काटकर की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नाबालिग बहन की फावड़े से काटकर की हत्या।

बहराइच: जिले के खैरीघाट थाना क्षेत्र में दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग की हत्या जबकि दूसरे युवक की आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। दरअसल, एक युवक ने पहले अपनी नाबालिग बहन की फावड़े से काटकर हत्या की। इसके बाद वह खुद खेत में लगे पेड़ के पास गया और फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। दोनों का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली और जांच पड़ताल की जा रही है।

बहन की हत्या के बाद लगाई फांसी

दरअसल पूरा मामला, बहराइच जिले के खैरीघाट थाना क्षेत्र का है। यहां पर थालिया ग्राम के बदुवापुर के रहने वाली 15 वर्षीय श्यामा देवी की देर रात फावड़े से काटकर घर में ही निर्मम हत्या कर दी गई। श्यामा देवी की हत्या उसके ही भाई ने की थी। वहीं हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई ने खुद भी फंदे से लटककर जान दे दी। श्यामा देवी के भाई का शव घर से ही कुछ दूरी पर स्थित एक बबुल के पेड़ में फंदे से लटकता मिला। वहीं दो लोगों की मौत की जानकारी जैसे ही गांव के लोगों को हुई तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

इस मामले की जानकारी होते ही एसपी वृंदा शुक्ला ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने मामले की जानकारी ली और घटना की जांच की बात कही है। वहीं इस मामले में प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि चौकीदार के बेटे की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मुंशीलाल और श्यामा देवी की मौत के बाद घर पूरी तरीके से खाली था। उन्होंने बताया कि मुंशीलाल का बड़ा भाई, भाभी और मां घटना के बाद से ही घर से फरार हैं। पूछताछ के लिए उनकी भी तलाश की जा रही है। (इनपुट- बच्चे भारती)

यह भी पढ़ें-

दिल्ली में लाल किले के पास कैब ड्राइवर की हत्या, खून से लथपथ मिली लाश; सो रहे भिखारी को भी लगी गोली

4 महीने से नाबालिग से रेप कर रहा था मौलाना, अचानक बिगड़ी तबियत तो खुल गई पोल

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement