A
Hindi News मध्य-प्रदेश मोबाइल चलाने को लेकर हुआ झगड़ा, पति ने एयर गन से फायर कर की पत्नी की हत्या; रातभर शव के पास बैठा रहा आरोपी

मोबाइल चलाने को लेकर हुआ झगड़ा, पति ने एयर गन से फायर कर की पत्नी की हत्या; रातभर शव के पास बैठा रहा आरोपी

प्रखर उपाध्याय और उसकी पत्नी वंदना उपाध्याय के बीच रविवार देर रात को मोबाइल चलाने और खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि प्रखर ने गुस्से में आकर वंदना पर एयर गन से फायर कर दिया।

मृतका और आरोपी पति की...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतका और आरोपी पति की फाइल फोटो

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के खुजनेर में पति-पत्नी के बीच मोबाइल चलाने और खाना बनाने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी की एयर गन से फायर कर हत्या कर दी। आरोपी रातभर शव के पास बैठा रहा। सुबह ससुर ने बहू का शव देखा तो वो पुलिस को सूचना देने की बजाय काम पर चले गए। बाद में उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

जानिए क्या है पूरा मामला

थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि खुजनेर के शिवाजी मार्केट में रहने वाले प्रखर उपाध्याय और उसकी पत्नी वंदना उपाध्याय के बीच रविवार देर रात को मोबाइल चलाने और खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि प्रखर ने गुस्से में आकर वंदना पर एयर गन से फायर कर दिया। वंदना के सिर में छर्रा लगने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सुबह ससुर की सूचना पर खुजनेर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की बारिकी से जांच की जा रही है। इधर, घटना के बाद महिला के परिजनों ने पति सहित सास सुसर पर दहेज के आरोप लगाए हैं।

Image Source : india tvघटना के बाद जमा हुई लोगों की भीड़

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

वारदात के बाद माचलपुर निवासी गौतम पिता रामगोपाल दुबे की रिपोर्ट पर आरोपी प्रखर पिता नागेंद्र उपाध्याय, नागेंद्र पिता गंगा प्रसाद उपाध्याय, इंदिरा बाई पति नागेंद्र उपाध्याय के बाद मारपीट कर हत्या करने पर धारा 302,201 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

(रिपोर्ट- गोविंद सोनी)

यह भी पढ़ें-