A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP: मैहर में मां शारदा के दरबार में युवक ने काट लिया अपना गला, हवनकुंड के पास मिला शरीर

MP: मैहर में मां शारदा के दरबार में युवक ने काट लिया अपना गला, हवनकुंड के पास मिला शरीर

37 वर्षीय लल्लाराम शारदा माता मंदिर के हवनकुंड के पास मृत पाया गया। वह अकेले आया था और उसने अपना गला काट लिया। एक पुलिस अधिकारी ने उसे खून से लथपथ देखा और उसके पास ही एक चाकू पड़ा हुआ था।

sharda mandir- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मैहर में मां शारदा का मंदिर

मध्य प्रदेश के सतना जिले में मां शारदा की भक्ति का का ऐसा रूप देखने को मिला जिसे देखकर लोगों की रूह कांप जाए। मैहर स्थित शारदा माता मंदिर में सोमवार रात एक भक्त ने अपना गला काट लिया। हालांकि अभी पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। गला काटने के बाद उस शख्स को अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अकेले आया मंदिर और काट ली गर्दन

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के निवासी 37 वर्षीय लल्लाराम के रूप में हुई। मैहर पुलिस थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने बताया, ‘‘लल्लाराम, शारदा माता मंदिर के हवनकुंड के पास मृत पाया गया। वह अकेले आया था और उसने अपना गला काट लिया। उसने ऐसा क्यों किया इसका पता लगाया जा रहा है।’’ द्विवेदी ने बताया, ‘‘किसी ने उसे ऐसा करते हुए नहीं देखा। एक अधिकारी ने उसे खून से लथपथ देखा और उसके पास ही एक चाकू पड़ा हुआ था।’’

मां को खुश करने के लिए पहले भी गर्दन काट चुका है शख्स

बता दें कि इससे पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आ चुका है। साल 2020 में नवरात्र के पहले मां शारदा के दरबार में एक 50 वर्षीय शख्स ने खुद का गला काट लिया था। बताया जा रहा था कि यह सब उसने मां को खुश करने के लिए किया था। खून से लथपथ शख्स को देखकर मंदिर में हंगामा मच गया था। इस दौरान वह शख्स बार-बार कह रहा था कि मां को धरती पर आना होगा, मेरे साथ न्याय करना होगा।

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-