A
Hindi News मध्य-प्रदेश मंदिर जा रहे बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, VIDEO देख सहम जाएंगे आप

मंदिर जा रहे बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, VIDEO देख सहम जाएंगे आप

मध्य प्रदेश के खरगोन में गायत्री मंदिर तिराहे पर ट्रक ने बुजुर्ग को कुचल दिया। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है।

ट्रक ने बुजुर्ग को कुचला- India TV Hindi ट्रक ने बुजुर्ग को कुचला

मध्य प्रदेश के खरगोन से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गायत्री मंदिर तिराहे पर बुजुर्ग को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार सुबह लगभग 8:30 बजे की है। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, विजय भास्करराव शर्मा (67) सुबह गायत्री मंदिर जा रहे थे। यहां तिराहे पर एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। वो सड़क पार कर रहे थे, तभी ये हादसा हुआ।

सुबह मंदिर के लिए निकले  

परिजनों ने बताया कि वह नवरात्रि में हर दिन गायत्री मंदिर जाते थे। बुधवार को मंदिर में हवन की पूर्णाहुति का दिन था। वो उसी के लिए सुबह निकले थे। पूर्णाहुति होने के बाद मंदिर से निकल कर तिराहे पर रोड क्रॉस करने के दौरान यह घटना घटी। विजय अविवाहित थे। घटना की सूचना के बाद तुरंत शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। कोतवाली पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है।

रोड क्रॉस करने के दौरान सिग्नल हुआ चालू

विजय रोड पार कर रहे थे। इसी दौरान सिग्नल चालू हो गया। सनावद रोड की ओर जा रहा ट्रक आगे बढ़ा, तभी वे ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक विजय को रौंदते आगे बढ़ गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग रोड क्रॉस कर रहे थे, तभी रुका हुआ ट्रक सिग्नल चालू होने पर खुल गया। इस दौरान ट्रक के सामन आए बुर्जुग को कुचलता हुआ ड्राइवर आगे बढ़ जाता है। थोड़ी दूर जाने के बाद ट्रक रुकता भी है। (रिपोर्ट- अजय तिवारी)

ये भी पढ़ें-