Saturday, May 25, 2024
Advertisement

मेरे दोस्त की पत्नी को क्यों घूर रहा? इनता पूछा कि शख्स ने चाकू से कर दिया हमला; पति भी घायल

महाराष्ट्र के कल्याण रेलवे स्टेशन पर एक महिला को घूरने को लेकर बवाल हो गया। बहस के बाद चाकू से हमले में दो लोग घायल हो गए।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: April 17, 2024 15:01 IST
चाकू से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार- India TV Hindi
चाकू से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के कल्याण रेलवे स्टेशन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक एक महिला को घूरने को लेकर चाकू से जानलेवा हमला किया गया। इस घटना में दो लोग घायल हो गए। दरअसल, कल्याण रेलवे स्टेशन के बुकिंग काउंटर के पास एक शख्स अपनी पत्नी और एक दोस्त के साथ खड़ा था। इस दौरान वहां खड़ा एक अनजान शख्स बार-बार महिला को घूर-घूरकर देख रहा था। इस पर दोस्त को आपत्ति हुई।

शख्स की पत्नी को घूरना दोस्त को पसंद नहीं आया। उसने अनजान शख्स से पूछा कि तुम मेरे दोस्त की पत्नी को घूर-घूरकर क्यों देख रहे हो। बस इतना पूछा कि सामने वाले अनजान शख्स को यह बात बुरी लग गई और उसने चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया। बीच-बचाव में आए पति भी इस हमले का शिकार हो गया। कल्याण रेलवे पुलिस ने इस मामले में आरोपी अरुण कांबले के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दोस्त और आरोपी के बीच हुई बहस

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब 12:30 बजे की है। कल्याण रेलवे स्टेशन के रेलवे बुकिंग काउंटर के बाहर अरुण कांबले नाम का शख्स खड़ा था। वहीं पर अपनी पत्नी और दोस्त के साथ एक व्यक्ति खड़ा था। अरुण कांबले महिला को लगातार गंदी नजर से घूरे जा रहा था। यह बात महिला के साथ खड़े दिवा खेतकर नाम के व्यक्ति को बुरी लगी और उसने अरुण कांबले से पूछा कि इतना घूर कर क्यों रहा है। इसी बात को लेकर दोनों में बहस छिड़ गई। देखते ही देखते अरुण कांबले ने चाकू निकाला और दिवा पर हमला कर दिया। इस हमले में वह घायल हो गया। 

दोस्त को घायल देख बचाने आया राजू

दोस्त को घायल देख उसका दोस्त राजू राउल उसे बचाने आया। उस पर भी कांबले ने चाकू से हमला कर दिया, जिसमें वो भी घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर कल्याण जीआरपी ने तुरंत आरोपी अरुण कांबले को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया। अरुण चंदननगर खड़वली का रहने वाला है। पुलिस ने अरुण को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। इस घटना से रेलवे स्टेशन क्षेत्र में कुछ देर के लिए तनावपूर्ण माहौल हो गया। (रिपोर्ट- सुनील शर्मा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement