A
Hindi News मध्य-प्रदेश अनुराग ठाकुर बोले- सट्टा के रास्ते सत्ता पाना चाहते हैं बघेल, कांग्रेस की गारंटी झूठी

अनुराग ठाकुर बोले- सट्टा के रास्ते सत्ता पाना चाहते हैं बघेल, कांग्रेस की गारंटी झूठी

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंचे बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस झूठी गारंटी दे रही है। हिमाचल प्रदेश में भी उसके वादे फेल साबित हुए हैं। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि भूपेश बघेल सट्टे के रास्ते सत्ता पाना चाहते हैं।

Anurag Thakur- India TV Hindi Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने भोपाल में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भोपाल पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पर हमला करते हुए हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के किए गए वादों को फेल बताया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि ना अब तक महिलाओं के खाते में 1500 रुपए आए, ना ही युवाओं को रोज़गार मिला, बागवानों से किया वादा भी नहीं निभाया, मोबाइल क्लिनिक से फ्री इलाज नहीं कराया और स्टार्टअप में भी कुछ नहीं दिया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस झूठी गारंटी दे रही है।

कर्जमाफी वाले वादे पर राहुल गांधी को घेरा

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में राहुल गांधी ने कहा था कि किसान कर्जमाफी नहीं हुई तो दस दिन में मुख्यमंत्री बदल देंगे। लेकिन नहीं बदला। फिर बाद में जनता ने ही बदल दिया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने जनता को ठगा है। अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में महादेव एप के जरिए गड़बड़ घोटाला हुआ। अरविंद केजरीवाल बड़ी-बड़ी बाते करते थे, लेकिन दिल्ली में प्रदूषण रोकने में नाकाम रहे। उन्होंने कहा कि यह राज्य एक समय में 'बीमारू राज्य' था, लेकिन भाजपा शासन के तहत पिछले सालों में यहां विकास हुआ है। अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि गोठान घोटाला, शराब घोटाला, कोयला घोटाला सब की जांच पिछले एक दो साल से चल रही है। भूपेश बघेल भ्रष्ट नेता हैं। सट्टे के रास्ते सत्ता पाना चाहते हैं।

दमोह में चुनाव प्रचार करेंगे अनुराग ठाकुर

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को दमोह में आज युवा मोर्चा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होना है। इस दौरान वह भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील करेंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन नीलकमल गार्डन में किया गया है।

सिवनी में पीएम मोदी ने भी किया बड़ा ऐलान

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी नरेंद्र मोदी भी आज मिशन मध्य प्रदेश पर हैं। सिवनी में पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की विजय तय है। जनता जनार्दन बीजेपी को जिताने की गारंटी है। सिवनी में पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी है तो विकास है और बेहतर भविष्य है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने एक बड़ा ऐलान भी किया। उन्होंने घोषणा कि अलगे पांच सालों तक गरीबों को मुफ्त में राशन मिलता रहेगा।  

ये भी पढे़ं-

VIDEO: छोटे बच्चों के साथ कलेक्टर साहब खेलने लगे गिल्ली डंडा, खूब ट्राई किया लेकिन शॉट ना लगा!

कम शक्कर और दूध भी कम... स्मृति ईरानी ने कार्यकर्ता के घर सबकी फरमाइश के हिसाब से बनाई चाय; VIDEO