Sunday, May 12, 2024
Advertisement

VIDEO: छोटे बच्चों के साथ कलेक्टर साहब खेलने लगे गिल्ली डंडा, खूब ट्राई किया लेकिन शॉट ना लगा!

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के डीएम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो छोटे बच्चों के साथ गिल्ला डंडा खेलते नजर आ रहे हैं। उमरिया कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उमरिया कलेक्टर चंदिया में सीएम शिवराज की आज होने वाली चुनावी सभा स्थल का निरीक्षण करने गए थे।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 05, 2023 11:08 IST
Umaria DM- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB बच्चो के साथ गिल्ली डंडा खेलते उमरिया के डीएम बुद्धेश कुमार

उमरिया: आज तक आपने जिले के कलेक्टर को कलेक्ट्री करते और प्रशाशन की योजनाओं को जनता तक पहुंचाते तो देखा होगा, लेकिन मध्य प्रदेश में कुछ ना कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से पूरा प्रदेश सुर्खियों में आ जाता है। एक ऐसा ही वाकया सामने आया उमरिया से, जहां जिले के कलेक्टर का अलग ही अवतार देखने को मिला। एक तरफ जहां कलेक्टर लापरवाही बरतने वालों को तत्काल सस्पेंड कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बच्चों के साथ मिलकर बच्चों की ही तरह गिल्ली डंडा खेलते नजर आ रहे हैं।

चुनावी सभा स्थल का निरीक्षण करने गए थे डीएम

जिले के कलेक्टर का यह अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यहां उमरिया कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य का नया अवतार देखने को मिला है जहां छोटे बच्चों के साथ कलेक्टर गिल्ली डंडा खेलने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 5 नवंबर यानि आज जिले के चंदिया में होने वाली चुनावी सभा स्थल का निरीक्षण करने स्टेडियम पंहुचे थे। इसी दौरान उन्होंने स्टेडियम परिसर में बच्चों को गिल्ली डंडा खेलते देखा।

साथ में मौजूद थी जिले की एसपी और कई अफसर

बच्चो को खेलते देख डीएम उनके पास पंहुच गए और उनके साथ गिल्ली डंडा खेलने लगे। इस दौरान वहां जिले की एसपी निवेदिता नायडू सहित कई अफसर और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। कलेक्टर को अपने साथ खेलते देख स्कूली बच्चों का मन उत्साह से भर गया और वहां मौजूद सभी लोगों ने कलेक्टर के द्वारा गिल्ली डंडा खेलने का खूब आनंद लिया। हालांकि जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि डीएम साहब ने बच्चों के साथ गिल्ली डंडा खेलते वक्त कई बार डंडे से गिल्ली को हिट करने की कोशिश की लेकिन कई बार ट्राई करने के बावजूद भी वह परफेक्ट शॉट नहीं लगा पाए। इसके बाद डीएम को भी एहसास हुआ होगा कि बच्चों के साथ गिल्ली डंडा खेलना भी कोई 'बच्चों का खेल नहीं' है। 

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल के साथ बृजेश श्रीवस्तव)

ये भी पढ़ें-

VIDEO: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे कर रहे थे जनसभा को संबोधित, शुरू करते ही सामने से खिसक ली पब्लिक

पंजाब में खेतों पर समझाने गया था अफसर, किसानों ने पकड़कर उसी से जबरन जलवाई पराली; VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement