Sunday, May 12, 2024
Advertisement

VIDEO: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे कर रहे थे जनसभा को संबोधित, शुरू करते ही सामने से खिसक ली पब्लिक

मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले के शहपुरा में कल कांग्रेस ने जनसभा की थी। इस जनसभा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि मंच पर जैसे ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बोलना शुरू करते हैं, तो वहां बैठी जनता उठकर जाने लगती है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 05, 2023 9:01 IST
madhya pradesh elections- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB शहपुरा में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

डिण्डौरी: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला के साथ प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ हेलीकॉप्टर से शनिवार को डिंडौरी जिले के शहपुरा मुख्यालय पहुंचे। लेकिन इसके बाद जब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जनसभा स्थल पर पहुंचे और भाषण देना शुरू किया तो वहां बैठी जनता तुरंत उठकर जाने लगी। खरगे भाषण देते रहे और जनता धीरे-धीरे जनसभा से रफूचक्क होती रही। ये सारा नजारा वहां मौजूद लोगों ने फोन में कैद कर लिया। इतना ही नहीं जब ये तमाम वरिष्ठ कांग्रेस नेता जनसभा स्थल पर पहुंच रह थे, उस दौरान भी रास्ते में कमलनाथ के खिलाफ नारेबाजी हुई।

पहले कमलनाथ के खिलाफ हुई नारेबाजी

दरअसल, कल जब डिंडौरी जिले के शहपुरा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला पहुंचे तो यहां कांग्रेसियों ने हेलीपैड पर इन नेताओं का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इसके बाद सभी नेता हेलीपैड से कार में बैठकर कार्यक्रम स्थल की ओर जा ही रहे थे तभी उत्कृष्ट विद्यालय के पास खड़े युवाओं ने गाड़ी रोककर "कमलनाथ मुर्दाबाद, कमलनाथ वापस जाओ" के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद पुलिस इन प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार करके पुलिस थाना ले गई।

खरगे के भाषण के दौरान खिसकने लगी जनता

इसके बाद शहपुरा के वीरांगना रानी दुर्गावती स्टेडियम में कांग्रेस की जनसभा में ये सभी नेता पहुंचे। यहां सबसे पहले डिंडौरी के कांग्रेस विधायक व प्रत्याशी ओमकार सिंह मरकाम ने सभा को संबोधित किया। उसके बाद राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने अपना भाषण दिया। कार्यक्रम की अगली कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा की शिवराज सरकार पर हमला बोला। साथ ही कांग्रेस सरकार बनने पर लोक लुभावनी घोषणाएं भी कीं। लेकिन कमलनाथ के भाषण के बाद जैसे ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भाषण देने के लिए खड़े हुए तो आधे से ज्यादा जनता उनके सामने से ही खिसकने लग गई। मल्लिकार्जुन खरगे ने भी अपने भाषण में भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और कांग्रेस को जिताने की आमजन से अपील की। लेकिन खरगे के भाषण के दौरान जिस तरह से जनता भाग निकली, उसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

(रिपोर्टर- दीपक नामदेव) 

ये भी पढ़ें-

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलला का 'अक्षत पूजन', आज पूजे जाएंगे 100 क्विंटल अक्षत 

नेपाल में नहीं थम रहे भूकंप झटके, सुबह-सुबह फिर कांपी धरती, इतनी रही तीव्रता

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement