A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई के कुर्ला इलाके से बैग में रखी लाश बरामद, हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मुंबई के कुर्ला इलाके से बैग में रखी लाश बरामद, हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मुंबई के कुर्ला इलाके में एक महिला का शव बरामद हुआ है। महिला का शव एक बैग में भर कर किसी ने फेंक दिया था। वहीं अब पुलिस हत्या के इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

कुर्ला इलाके से बैग में रखी लाश बरामद।- India TV Hindi Image Source : AP कुर्ला इलाके से बैग में रखी लाश बरामद।

मुंबई: शहर के कुर्ला इलाके में एक सूटकेस में महिला का शव बरामद हुआ है। सूटकेस मिलने के बाद कुर्ला पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या और सबूत नष्ट करने के आरोप के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मामला दर्ज कर पुलिस अब इस हत्या के मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी चेक कर रही है, जिससे महिला का शव कहां से लाया गया इसका पता चल सके। बता दें कि मुंबई में महिला का शव बरामद होने से आस-पास के इलाकों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि महिला कौन है और उसका शव कहां से लाकर किसने यहां पर रख दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जानकारी

एक अधिकारी ने बताया कि महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन उसके शव को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि उसकी उम्र 25-35 साल के बीच हो सकती है। महिला ने टीशर्ट और ट्रैक पैंट पहना हुआ है। महिला का शरीर एक सूटकेस में फिट कर फिर बैग बंद कर पूरी तरह से पैक किया था। अधिकारी ने बताया कि 19 नवंबर के दिन दोपहर 12:30 बजे के करीब सीएसटी रोड शांति नगर के पास जहां मेट्रो रेलवे निर्माण का काम चल रहा है, वहां बैरिकेड के पास सूटकेस होने की जानकारी पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस उस संदिग्ध बैग के पास पहुची। पुलिस ने बैग की तलाशी यह सोचकर की कि उसमें कोई विस्फोटक तो नहीं है, लेकिन जब बैग को खोला गया तो उसमें एक महिला का शव बरामद हुआ। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

वहीं बैग से महिला का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने शव को घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों ने यह भी दावा किया है कि महिला कौन है, कहां से आई होगी, कहां रहती होगी इस बारे में पुलिस को अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। इस मामले में मुंबई पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच कर रही है। पुलिस इलाके के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है, ताकि पता लगा सके कि उस सूटकेस को वहां पर किसने रखा होगा। इसके अलावा पुलिस मिसिंग ब्यूरो से भी पता लगा रही है कि क्या उनके पास हाल-फिलहाल में किसी महिला की मिसिंग कंप्लेन आई है, जिससे महिला की पहचान की जा सके।

यह भी पढ़ें

मुंबई में नशीला ड्रिंक पिलाकर छात्रा के साथ गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्रेमिका के साथ मौज कर रहा था पति, अचानक बच्चों के साथ आ धमकी पत्नी, जानें फिर क्या हुआ?