Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्रेमिका के साथ मौज कर रहा था पति, अचानक बच्चों के साथ आ धमकी पत्नी, जानें फिर क्या हुआ?

यूपी के फर्रूखाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पति अपनी प्रेमिका के साथ सो रहा था कि पत्नी अपने बच्चों और परिवार वालों के साथ अचानक पहुंच गई। उसके बाद जो हुआ वो जान लीजिए-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: November 19, 2023 16:39 IST
extra marital affair- India TV Hindi
प्रेमिका के साथ मौज कर रहा था पति, पहुंच गई पत्नी

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है जिसमें पत्नी और बच्चों को छोड़कर प्रेमिका के साथ मजे कर रहा था कि अचानक पत्नी बच्चों और परिजनों के साथ वहां पहुंच गई और पति का सारा मजा किरकिरा कर दिया। पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, जिसका वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, बरेली निवासी महिला प्रीति राठौड़ अपने दो बच्चों और अपने परिजनों के साथ पति की प्रेमिका के घर पर अचानक आ धमकी, उस समय उसका पति अमन राठौड़ अपनी प्रेमिका के साथ लेटा हुआ मिला। 

अचानक बरेली से पत्नी के बच्चों समेंत परिवार के साथ पहुंची पत्नी को देखकर पर पति के होश हुए फाख्ता और वह मुंह छुपाता रहा। इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ। दरअसल, महिला प्नीति राठौड़ अपने पति को प्रेमिका के घर से बरामद करने के लिए सुरक्षा की दृष्टि से पहले ही पुलिस प्रोटेक्शन पाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। प्रीति राठौड़ की सूचना पर पुलिस भी उसके पीछे-पीछे अमन राठौड़ के घर पहुंच गई। पुलिस अमन राठौड़ और उसकी प्रेमिका को लेकर थाने पहुंची है  और दोनों से पूछताछ कर रही है। 

पीड़ित महिला प्रीति राठौड़ ने बताया कि उसकी शादी अमन राठौड़ से साल  2014 को हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं लेकिन पति उसे धोखा देकर कमालगंज क्षेत्र में आरपी डिग्री कॉलेज के छात्रावास में अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था। थाना कमालगंज क्षेत्र में स्थित आरपी डिग्री कॉलेज छात्रावास का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। प्रीति और उसके बच्चों को परिजन सांत्वना देने में लगे हैं।

(फर्रूखाबाद से जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें

उत्तराखंड टनल दुर्घटना पर नितिन गडकरी बोले- सब ठीक रहा तो 2-3 दिन में पीड़ितों को बचा लेंगे

यूपी: प्रतापगढ़ में 16 साल की लड़की से रेप के दोषी को कोर्ट ने सुनाई 25 साल की सजा, जुर्माना भी ठोका

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement